Homeअंतराष्ट्रीयजनविरोधी नीतियां और राष्ट्रविरोधी गतिविधियां करने वालों का भाजपा में कोई स्थान...

जनविरोधी नीतियां और राष्ट्रविरोधी गतिविधियां करने वालों का भाजपा में कोई स्थान नहीं : बिधूड़ी

सांसद रमेश बिधूड़ी और नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी के नेतृत्व में भाजपा ने मुख्यमंत्री आवास के बाद किया जोरदार विरोध प्रदर्शन – एक तरफ शिक्षा का ढ़ोल और दूसरी तरफ दिल्ली को शराब के नशे में झोंकना केजरीवाल सरकार की भ्रष्ट नीति का हिस्सा है- जनविरोधी नीतियां और राष्ट्रविरोधी गतिविधियां करने वालों का भाजपा में कोई स्थान नहीं- केजरीवाल विधानसभा में दिल्ली की समस्याओं पर बात करने की जगह इधर-उधर की बेतूकी बातें करते हैं-केजरीवाल अपने विधायकों को ईमानदारी की सर्टिफिकेट बांट रहे हैं जिसका सबूत उनके पास भी नहीं है

नई दिल्ली, 30 अगस्त। भारतीय जनता पार्टी के सांसद रमेश बिधूड़ी और नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी के नेतृत्व में दिल्ली भाजपा ने मुख्यमंत्री आवास के बाहर जोरदार विरोध प्रदर्शन किया। इसके बाद भाजपा नेताओं ने राजघाट जाकर महात्मा गांधी की समाधि के आसपास गंगाजल का छिड़काव कर शुद्धिकरण किया। विरोध प्रदर्शन में नई आबकारी नीति में किए भ्रष्टाचार के लिए मनीष सिसोदिया की इस्तीफे की मांग करते हुए भाजपा नेताओं ने कहा कि शराब और उसके बाद शिक्षा में भ्रष्टाचार कर केजरीवाल सरकार ने दिल्ली की सरकारी खजाने को लूटने का काम किया है, उसका दिल्ली हिसाब लेकर रहेगी।

सांसद रमेश बिधूड़ी ने विरोध प्रदर्शन को संबोधित करते हुए कहा कि एक तरफ दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया दिल्ली में विश्वस्तरीय शिक्षा प्रदान करने का ढोल बजाते हैं और दूसरी तरफ दिल्ली में जगह-जगह ठेके खुलवाकर लोगों को युवाओं को ‘बाय वन गेट वन’ मुफ्त शराब परोसकर परिवारों को उजाड़ने वाली नीति को बहुत अच्छा बताते हैं, जिसमें आपके द्वारा किया गया। करोड़ों रूपयों का भ्रष्टाचार लोगों के सामने खुल जाता है तो भाजपा से ऑफर आने जैसे गलत बयान देकर लोगों का ध्यान शराब घोटाले के मुद्दे से भटकाने का प्रयास करते हैं। उन्होंने कहा कि यदि ये झूठ नहीं है तो मनीष सिसोदिया स्पष्ट रूप से बताएं कि भाजपा में आने का ऑफर उन्हें किसने दिया?

रमेश बिधूड़ी ने कहा कि जो सिर्फ सत्ता में बने रहने के लिए हर स्तर तक जा सकते हैं, जनविरोधी नीतियां बनाते हैं, राष्ट्रविरोधी गतिविधियों का समर्थन करते हैं, भेद-भाव व तुष्टिकरण की राजनीति करते हैं। ऐसे लोगों के लिए भारतीय जनता पार्टी में कोई स्थान नहीं है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल जाकर महात्मा गांधी जी के समाधि पर बैठ गए। एक तरफ पूरी दिल्ली को शराब के नशे में झोंकना और दूसरी तरफ महात्मा गांधी जैसे महान व्यक्तित्व के सामने जाकर माफी मांगना काफी शर्मनाक है।

नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि भाजपा के विधायक पूरी रात से धरने पर बैठकर यही मांग कर रहे थे कि केजरीवाल की शराब पॉलिसी पर चर्चा हो जबकि केजरीवाल बहस ना करके इधर उधर की फालतू बातें करने में और लोगों का ध्यान भटकाने में लगे रहे। कभी वे दिल्ली के गवर्नर पर गबन का आरोप लगाते हैं, कभी वह कहते हैं कि मेरे विधायकों को भाजपा द्वारा खरीदा जा रहा है। केजरीवाल आज स्वयं ही अपने विधायकों को ईमानदारी का सर्टिफिकेट बांट रहे हैं जिसका उनके पास कोई सबूत नहीं है।

रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि भाजपा विधायकों का सिर्फ इतना ही मत है कि विधानसभा में दिल्ली की जनता की समस्याओं पर चर्चा हो और दिल्ली की जनता जानना चाहती है कि आखिर आबकारी नीति में जो करोड़ों रुपये घोटाले हुए हैं, उन पैसों का क्या हुआ। उन्होंने कहा कि स्कूलों की बड़ी-बड़ी बातें करने वाले केजरीवाल आज स्कूलों के कमरे बनवाने के पीछे करोड़ों रुपये का घोटाला करने के बावजूद उसपर कोई जवाब नहीं दे रहे हैं। अभी कुछ दिन पहले ही विदेशी अखबारों में छपी एक लेख पर बड़ी-बड़ी बातें कर रहे थे। इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष सुनील यादव, भाजपा विधायक जितेन्द्र महाजन, अभय वर्मा, अनिल वाजपेयी, सोशल मीडिया प्रमुख डॉ. रोहित उपाध्याय, प्रदेश प्रवक्ता शुभेन्द्रू शेखर अवस्थी सहित प्रदेश, जिला एवं मंडल के अन्य भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 × 5 =

Must Read