Homeअंतराष्ट्रीयकांग्रेस के वरिष्ठ नेता व 5 बार निगम पार्षद मुकेश गोयल ने...

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व 5 बार निगम पार्षद मुकेश गोयल ने क्यों हाथ का साथ छोड़कर AAP की थामी झाडू

  • नगर निगम चुनाव से पहले कांग्रेस को लगा बड़ा झटका

नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व 5 बार के निगम पार्षद मुकेश गोयल ने शनिवार को आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया है। इससे नगर निगम चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका बताया जा रहा है। शनिवार को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री व आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया ने टोपी और पटका पहना कर उनका पार्टी में स्वागत किया। उन्होंने कहा कि देश की राजनीति बदल रही है। जो लोग जनता और देशहित के लिए कुछ करना चाहते है वो आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे है।

उपमुख्यमंत्री सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली में 2022 में होने वाले नगर निगम चुनावों से पहले कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगा है। केजरीवाल सरकार द्वारा स्कूल, अस्पताल, बिजली, पानी, सड़क, परिवहन और वाईफाई समेत तमाम क्षेत्रों में किए जा रहे ऐतिहासिक कार्यों से प्रभावित होकर लगातार लोग ‘आप’ से जुड़ रहे हैं। इसी क्रम में शनिवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व 5 बार के निगम पार्षद मुकेश गोयल, 2 बार के पार्षद परमा भाई सोलंकी समेत कांग्रेस के दर्जनभर से अधिक पदाधिकारियों व अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए और इसी के साथ दिल्ली में कांग्रेस का आखिरी स्तंभ भी धराशाई हो गया।

  • जनहित कार्यों से प्रभावित होकर मुकेश गोयल हुए हैं आप में शामिल
    सिसोदिया ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी ने जनता के हितों के लिए ऐसे काम किए है जिसे राजनीति में कभी संभव नहीं माना जाता था। उन्होंने कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी ने जिस तरह शिक्षा, स्वास्थ्य, पानी-बिजली व जनहित के अन्य कामों को किया है उससे प्रभावित होकर मुकेश गोयल आज पार्टी में शामिल हो रहे है। आप आदमी पार्टी जनता को बेहतर सुविधाएं देने का एक आंदोलन है और मैं मुकेश गोयल का इस आन्दोलन में स्वागत करता हूं और आशा करता हूं कि वे आम आदमी पार्टी से जुड़कर जबरदस्त तरीके से समाज की सेवा करेंगे।

  • दिल्ली में विकास के मॉडल की दिल्ली में ही नहीं बल्कि पूरे भारत में हो रही है चर्चा : मुकेश गोयल
    यहां मुकेश गोयल ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में विकास का जो मॉडल तैयार किया है, आज उसकी चर्चा दिल्ली में ही नहीं बल्कि पूरे भारत में हो रही है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी दिल्ली में जो का कर रही है वो प्रशंसनीय है और जनता को उसका लाभ मिल रहा है। यही कारण है कि मैं कांग्रेस से निकलकर आम आदमी पार्टी में शामिल हो गया क्योंकि मैंने जनता के हित में बेहतर काम कर रही आम आदमी पार्टी का विरोध करना सही नहीं समझा।

  • कांग्रेस के ये नेता हुए आप में शामिल
    आप के अनुसार मुकेश गोयल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता है। वे कांग्रेस से 5 बार निगम पार्षद व 3 बार एमसीडी के स्टैंडिंग कमिटी के चेयरमैन रह चुके है। मुकेश गोयल के साथ 2 बार के निगम पार्षद परमा भाई सोलंकी समेत दर्जनभर से अधिक पदाधिकारी आम आदमी पार्टी में शामिल हुए है जिनमें सुरेंद्र गर्ग, अंशुल वरुण गुप्ता, अनुराग गर्ग, विजय चौहान, वरुण गुप्ता, लक्ष्य मित्तल, कमल चौधरी, चंद्रपाल शर्मा, रीना मन्हास, रवि बाधवा, विजय राठौर, राधेश्याम कादयान, संजय मन्हास, जगमोहन जग्गू, मास्टर जय किशन गोयल शामिल रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

7 − one =

Must Read