Tuesday, June 18, 2024
Homeताजा खबरेंसड़क से निगम सदन तक भाजपा कार्यकर्ता करेंगे आप का विरोध :...

सड़क से निगम सदन तक भाजपा कार्यकर्ता करेंगे आप का विरोध : प्रवीण शंकर

आम आदमी पार्टी के नेता एवं नवनिर्वाचित पार्षद दबाव डालकर नगर निगम के क्षेत्रीय अधिकारियों से चलवा रहे हैं व्यापारी उत्पीड़न अभियान – सड़क से निगम सदन तक भाजपा पार्षद एवं कार्यकर्ता व्यापारियों के उत्पीड़न का विरोध करेंगे और आम आदमी पार्टी का काला चेहरा उजागर करेंगे

नई दिल्ली, 21 फरवरी 2023 : गत दिसम्बर में हुए नगर निगम चुनाव में बहुमत पाने के बाद से आम आदमी पार्टी के नेता एवं नवनिर्वाचित निगम पार्षद निगम के क्षेत्रीय अधिकारियों पर दबाव डाल कर व्यापारियों का उत्पीड़न करवा रहे हैं। दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने मंगलवार को आप नेताओं पर उक्त आरोप लगाते हुए कहा है कि गत नगर निगम चुनाव में अधिकांश बड़े व्यापारिक मार्किट वार्डों से आप के पार्षद जीत कर आये हैं और अब वह चाहते हैं कि व्यापारिक संगठन उनकी चौखट पर आए, अतः उनके दबाव में निगम के सभी 12 जोनल कार्यालयों के अधिकारी व्यापारियों को सफाई, दुकान के साइज बोर्ड, कनवर्जन चार्ज, अतिक्रमण या दुकान में रिनोवेशन तक को लेकर हजारों हजार नोटिस जारी कर चुके हैं और सोमवार तक व्यापारियों एवं दिल्ली वालों के हितों की बात करने वाले आम आदमी पार्टी प्रवक्ता आज चुप्पी साधे बैठे हैं।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा है कि सोमवार को शाम शास्त्री नगर में अतिक्रमण हटाने के नाम पर व्यापारी उत्पीड़न अभियान चलाया जा रहा था, जहाँ भाजपा पार्षद ने विरोध किया और दिल्ली भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने हस्तक्षेप कर कार्यवाही रूकवाई। भाजपा प्रवक्ता ने कहा है कि गत 5 साल से निगम का अगर एक नोटिस बंटता था तो पूरी आम आदमी पार्टी शोर मचाती थी आज लाखों नोटिस बांट रहे हैं पर आम आदमी पार्टी चुप है, अगर यह मिलीभगत नहीं तो क्या है। प्रवीण शंकर कपूर ने कहा है कि सड़क से निगम सदन तक भाजपा पार्षद एवं कार्यकर्ता व्यापारियों के उत्पीड़न का विरोध करेंगे और आम आदमी पार्टी का काला चेहरा उजागर करेंगे। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि कुछ बाजारों जैसे उत्तरी दिल्ली का शास्त्री नगर या पूर्वी दिल्ली के बाजार जहाँ से आम आदमी पार्टी जीत नहीं पाई है वहाँ उनके विधायक खुलकर अधिकारियों पर दबाव बना रहे हैं। इस कड़ी की शुरुआत सबसे पहले सदर बाजार से हुई जहाँ भाजपा के पार्षद के हारते ही नई पार्षद ने वर्षों से लंबित एक मामले को पुनः खुलवा कर लगभग 30 दुकानें सील करवा दी।

प्रवक्ता ने कहा कि इसके बाद तो यह सिलसिला पुरानी दिल्ली में फैल गया और अजमेरी गेट, चावड़ी बाजार, कश्मीरी गेट, सदर बाजार, चांदनी चौक के व्यापारिक क्षेत्र में नोटिसों की बाढ़ आ गई। अब आम आदमी पार्टी नेताओं का दबाव इस कदर बढ़ गया है कि दक्षिण दिल्ली के साऊथ एक्सटेंशन, ग्रेटर कैलाश, लाजपत नगर, उत्तरी दिल्ली के शास्त्री नगर, कमला नगर, मॉडल टाउन, पीतमपुरा, पूर्वी दिल्ली के विकास मार्ग, लक्ष्मी नगर, रोहताश नगर, भजनपुरा, मौजपुर तो पश्चिम दिल्ली में करोल बाग, पटेल नगर, राजौरी गार्डन, उत्तम नगर तक में हजारों हजार नोटिस बांटे जा रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments