Saturday, July 13, 2024
Homeअंतराष्ट्रीयहिंदवेयर होम इनोवेशन लिमिटेड ने मॉड्यूलर किचन और वार्डरोब के लिए मिगसन...

हिंदवेयर होम इनोवेशन लिमिटेड ने मॉड्यूलर किचन और वार्डरोब के लिए मिगसन रियल एस्टेट के साथ की साझेदारी

  •  इस परियोजना का मूल्य 9 करोड़ रुपये है और यह गाजियाबाद और ग्रेटर नोएडा के लिए है।

नई दिल्ली, 9 फरवरी, 2024

घरेलू समाधानों में अग्रणी, हिंदवेयर होम इनोवेशन लिमिटेड ने प्री-फिटेड हिंदवेयर के साथ 1000 अत्याधुनिक मॉड्यूलर किचन और 3000 मॉड्यूलर वार्डरोब की आपूर्ति के लिए मिगसन रियल एस्टेट के साथ साझेदारी की है। इसमें गाजियाबाद और ग्रेटर नोएडा में उनकी आवासीय परियोजनाओं के लिए चिमनी, वाटर प्यूरीफायर, कुकटॉप और वॉटर हीटर जैसे उपकरण की सप्लाई की जाएगी। मिगसन रियल एस्टेट उत्तरी भारत में एक अग्रणी रियल एस्टेट समूह है, जो आवासीय, वाणिज्यिक और खुदरा विकास क्षेत्रों को कवर करने वाले अपने विविध पोर्टफोलियो के लिए जाना जाता है। इस साझेदारी में, दोनों कंपनियां दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में वसुंधरा, गाजियाबाद और ग्रेटर नोएडा में मिगसन की उल्लेखनीय परियोजनाओं- कियान, ट्विनज़, विलासा और अल्टिमो में इनोवेशन, उत्कृष्टता और गुणवत्ता के प्रति कमिटमेंट के लिए सहयोग करेंगी।

इस साझेदारी पर बोलते हुए, हिंदवेयर होम इनोवेशन लिमिटेड के सीईओ, सलिल कपूर ने कहा कि हम मिगसन के साथ अपनी साझेदारी शुरू करने के लिए उत्साहित हैं और बेजोड़ मूल्य प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हम एक व्यापक रसोई और घरेलू समाधान प्रदाता के रूप में उभरकर अपने बी2बी प्रोजेक्ट व्यवसाय का विस्तार करने के लिए तैयार हैं। उच्च गुणवत्ता वाले घरेलू उपकरणों की बढ़ती मांग से प्रेरित यह सहयोग, भारत में रियल एस्टेट के भविष्य को आकार देने के लिए हमारे दृढ़ संकल्प मजबूत करता है। मिगसन की प्रमुख आवासीय परियोजनाओं के लिए प्री-फिटेड किचन और घरेलू उपकरणों के साथ 1000 अत्याधुनिक मॉड्यूलर किचन और 3000 मॉड्यूलर वार्डरोब की आपूर्ति ऐसे घर बनाने की यात्रा की शुरुआत है जो आकर्षक अपील के साथ कार्यक्षमता को सहजता से मिलते करते हैं।

इस साझेदारी पर बोलते हुए हुए, मिगसन रियल एस्टेट के (निदेशक) सुरेंद्र अरोड़ा ने कहा कि हिंदवेयर होम इनोवेशन की उद्योग विशेषज्ञता और अच्छे ट्रैक रिकॉर्ड चयन प्रक्रिया में प्रमुख कारक थे। गुणवत्ता और इनोवेशन के प्रति उनकी प्रतिबद्धता हमारे दृष्टिकोण के साथ मेल खाती है। हम अत्याधुनिक मॉड्यूलर किचन, वार्डरोब और घरेलू उपकरणों के साथ अपने रेसिडेंट्स के जीवन अनुभव को बेहतर बनाने और प्रीमियम जीवन में नए मानक स्थापित करने के लिए तत्पर हैं। इन आवासीय परियोजनाओं के पूरा होने से न केवल मिगसन की उपस्थिति मजबूत होगी बल्कि दिल्ली एनसीआर हब में हमारी विस्तारित स्थिति में भी योगदान मिलेगा।

यह रणनीतिक साझेदारी न केवल टॉप मॉड्यूलर किचन और फर्नीचर के लीडर के रूप में हिंदवेयर होम इनोवेशन की स्थिति को मजबूत करती है, बल्कि ब्रांड को रियल एस्टेट वेंचर्स में एक विश्वसनीय सहयोगी के रूप में भी स्थापित करती है। कंपनी सक्रिय रूप से बिल्डर समुदाय के साथ जुड़ रही है, घरेलू उपकरणों और किचन फिटिंग को भी प्रोजेक्ट व्यवसाय में शामिल करने के लिए मॉड्यूलर समाधानों से आगे बढ़ रही है। हिंदवेयर होम इनोवेशन घरेलू समाधानों के लिए एक समाधान प्रदाता है, जो एप्लायंसेज, मॉड्यूलर किचन, वार्डरोब, फर्नीचर और किचन फिटिंग की एक श्रृंखला पेश करता है।

कंपनी इवोक ब्रांड के तहत मॉड्यूलर किचन, फर्नीचर और घरेलू सामान प्रदान करती है, जिसमें भारत में 35 फ्रेंचाइजी स्टोर, 2 कंपनी के स्वामित्व वाले स्टोर और 1 एसआईएस (शॉप इन शॉप) स्टोर का नेटवर्क है। रसोई और घरेलू उपकरण हिंदवेयर स्मार्ट अप्लायंसेज ब्रांड के तहत बाजार में उपलब्ध हैं। हिंदवेयर स्मार्ट अप्लायंसेज के पास 180 से अधिक विशिष्ट ब्रांड स्टोर, 1300 वितरक और 14000 खुदरा विक्रेताओं का नेटवर्क है जो पूरे भारत में रसोई उपकरणों और घरेलू उपकरणों की रेंज प्रदर्शित करते हैं। अपनी स्थिति को मजबूत करने और उपभोक्ता मांगों को पूरा करने के
लिए एक रणनीतिक कदम में, ब्रांड देश भर में अपने भौतिक पदचिह्न का विस्तार करने के लिए तैयार है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments