Saturday, June 22, 2024
Homeअंतराष्ट्रीयकेजरीवाल सरकार और उनके मंत्रियों को पकड़े गए अभियुक्तों से करोड़ों रुपए...

केजरीवाल सरकार और उनके मंत्रियों को पकड़े गए अभियुक्तों से करोड़ों रुपए मिले हैं : आदेश गुप्ता

  • – प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया से इस्तीफे की मांग की – विजय नायर और समीर महेन्द्र की गिरफ्तारी के बाद आबकारी नीति घोटाले के कर्णधार सिसोदिया पर गिरेगी गाज- केजरीवाल सरकार ईमानदारी का नाकाब पहनकर भ्रष्टाचार करने में जुटी हुई थी- केजरीवाल ने ठेकेदारों का कमीशन 10 फीसदी बढ़ाकर करोड़ों रुपए का लेनदेन किया-आदेश गुप्ता

नई दिल्ली, 28 सितम्बर। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि शराब घोटाले में ईडी द्वारा समीर महेंद्र की गिरफ्तारी के बाद अब यह साफ हो गया है कि केजरीवाल सरकार ईमानदारी का नकाब पहन भ्रष्टाचार करने में जुटी हुई है। उन्होंने कहा कि समीर महेंद्र की गिरफ्तारी के बाद अब अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को इस्तीफा दे देना चाहिए। आदेश गुप्ता ने आज एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि अब यह पूरी तरह से स्पष्ट हो चुका है कि भ्रष्टाचार और केजरीवाल एक-दूसरे के पूरक हैं। आप के घोटाले की जितनी भी परते खुलती जा रही है वे सब बता रही है कि सिसोदिया उस घोटाले के कर्णधार है। इस अवसर पर भाजपा रिलेशन विभाग के प्रभारी हरीश खुराना, प्रदेश प्रवक्ता आदित्य झा, यासिर जिलानी और पूजा सूरी भी उपस्थित थे।

आदेश गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल सरकार द्वारा शराब नीति के बदलाव करने के दिन से ही भाजपा इस घोटाले की शिकायत कर रही है। इस मामले में भाजपा कई बार जांच करने की भी मांग कर चुकी है और गत वर्ष अक्टूबर में भी मामले की उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग की गई थी। उन्होंने कहा कि शराब घोटाले में विजय नायर के बाद अब ईडी द्वारा मनीष सिसोदिया के करीबी समीर महेंद्र की गिरफ्तारी स्पष्ट करती है कि घोटाले में सिसोदिया पूरी तरह से लिप्त है और उन्होंने करोड़ों रुपए की हेरा फेरी की है।

आदेश गुप्ता ने कहा कि सरकार द्वारा नई शराब नीति से संबंधित ठेकेदारों का कमीशन एकाएक 10 प्रतिशत बढ़ा देने से साफ है कि इसमें करोड़ों रुपए का लेनदेन हुआ है। उन्होंने कहा कि पकड़े गए अभियुक्तों से केजरीवाल सरकार और उनके मंत्रियों को करोड़ों रुपए मिले है और केजरीवाल अपने आप को कितना भी पाक साफ कहे उनकी सच्चाई जल्दी ही सबके सामने आ जाएगी उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार आज भी आबकारी नीति में हुए करोड़ों के घोटाले में दिल्ली के लोगों को भ्रमित करने में जुटी हुई है, लेकिन उनकी पोल अब खुलने वाली है। सभी दोषी अब जल्दी ही सलाखों के पीछे होंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments