Monday, April 22, 2024
Homeअंतराष्ट्रीयकेजरीवाल अपने विधायक झा और त्रिपाठी को पार्टी एवं विधायक पद से...

केजरीवाल अपने विधायक झा और त्रिपाठी को पार्टी एवं विधायक पद से करें बर्खास्त : आदेश गुप्ता

  • आप विधायक संविधान की धज्जियां उड़ाकर सिर्फ दंगा फैलाने का काम करते हैं
  • कभी सुविधा और सुरक्षा ना लेने की बात करने वाले केजरीवाल आज चार्टेड प्लेन में चल रहे हैं
  • केजरीवाल को सत्ता में बैठाकर दिल्लीवाले खुद को ठगा महसूस कर रहे हैं
  • आप आज गुंडों, दंगाइयों और भ्रष्टाचारियों की पार्टी बन गई है: आदेश गुप्ता
  • प्रेसवार्ता में प्रदेश अध्यक्ष ने खोली आप की पोल

नई दिल्ली, 13 सितम्बर 2022: दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने दिल्ली की केजरीवाल सरकार को गुंडों की पार्टी बताते हुए कहा कि जिस तरह से ईमानदारी और नैतिकता की बात केजरीवाल करते हैं, लेकिन जब-जब उनकी नैतिकता और ईमानदारी की परीक्षा हुई है, तब तब वे फेल साबित हुए हैं। मंगलवार को प्रदेश कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए आदेश गुप्ता ने केजरीवाल से मांग की है कि दोनों विधायक संजीव झा और अखिलेश पति त्रिपाठी को सिर्फ पार्टी से ही नहीं बल्कि उन्हें विधायक पद से भी बर्खास्त करें।

आदेश गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल के ऊपर खुद 13 केस दर्ज हैं। मनीष सिसोदिया के ऊपर 3 केस, 12 केस अमानतुल्लाह खान के ऊपर, ताहिर हुसैन, अमानतुल्लाह खान, सोमनाथ भारती, दिनेश मोहनिया, अब्दुल रहमान और सत्येन्द्र जैन के ऊपर कई सारे मामले चल रहे हैं। लेकिन बावजूद इसके केजरीवाल ईमानदारी की बात करते हैं। उन्होंने कहा कि संविधान की धज्जियां उड़ाने वाले लोग दिल्ली को दंगों का शहर बनाने का काम कर दिया है। आम आदमी पार्टी झूठे ईमानदारी का चोला पहनकर दिल्ली के लिए एक अभिशाप बन चुकी है। प्रेसवार्ता में प्रदेश भाजपा मीडिया रिलेशन विभाग के प्रभारी हरीश खुराना एवं प्रदेश प्रवक्ता सारिका जैन उपस्थित थें।

अध्यक्ष गुप्ता ने कहा कि दिल्ली के राऊज एवेन्यू कोर्ट द्वारा आम आदमी पार्टी के दो विधायकों को दंगे और पुलिस के साथ मारपीट करने के आरोप में दोषी करार दे दिया है लेकिन अभी भी केजरीवाल एक शब्द नहीं बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुंह में राम बगल में छुरी वाली बात केजरीवाल हमेशा से करते रहते हैं। आम आदमी पार्टी का एक बार फिर से घिनौना चेहरा लोगों के सामने आया है। आज दिल्ली ही नहीं पूरा देश जान चुकी है कि किस तरह से ’आप’ के विधायक, मंत्री और नेता भ्रष्टाचार करते हैं, गुंडागर्दी करते हैं और पुलिस के साथ में मारपीट करने से पीछे नहीं हटते।

आदेश गुप्ता ने कहा कि गाड़ी-बंगला न लेने की बात करने वाले केजरीवाल आज चार्टेड प्लेन में चल रहे हैं। पिछले आठ सालों में केजरीवाल ने सिर्फ नौटंकी करते रहे हैं। आज उनके पास अपने काम दिखाने के लिए कुछ है ही नहीं। इसलिए जनता का ध्यान भटकाने के लिए केजरीवाल तरह-तरह का हथकंडा अपना रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज सिर्फ भाजपा ही नहीं बल्कि कोर्ट भी इस बात को स्वीकार कर चुका है कि केजरीवाल के विधायक दंगे और संविधान को तोड़ने वाले हैं। मतलब साफ है कि आज आम आदमी पार्टी गुंडो की फौज बन चुकी है।
 
आदेश गुप्ता ने कहा कि दोनों विधायकों के साथ ही पंजाब के आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी भी ड्रग्स के साथ पकड़े जाते हैं, लेकिन बावजूद उसके केजरीवाल ने कोई कार्रवाई नहीं की। जबकि यही केजरीवाल हैं जिन्होंने कहा था कि भ्रष्टाचार के नाम पर जीरो टॉलरेंस पर काम करेंगे लेकिन आज सत्येन्द्र जैन, पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री भी जेल के अंदर हैं लेकिन बावजूद इसके केजरीवाल उन्हें ईमानदारी का सर्टिफिकेट बांट रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments