Homeताजा खबरेंकेजरीवाल के एजेंट शिखा गर्ग द्वारा भाजपा निगम पार्षद को खरीदने की...

केजरीवाल के एजेंट शिखा गर्ग द्वारा भाजपा निगम पार्षद को खरीदने की कोशिश हुई नाकाम, ऑपरेशन झाड़ू हुआ फेल : BJP

दिल्ली मॉडल फेल साबित होने के बाद केजरीवाल ने एक नया मॉडल पेश किया है ’प्रलोभन फॉर पार्षद’-शहजाद पूनेवाला/ क्षेत्र फंड के साथ-साथ एक्स्ट्रा फंड देने का भी प्रलोभन दिया गया-मोनिका पंत/ सारे सबूत एसीबी को सौंपकर करेंगे जाँच की मांग-हरीश खुराना

नई दिल्ली, 10 दिसम्बर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला, प्रदेश प्रवक्ता हरीश खुराना और आनंद विहार से भाजपा निगम पार्षद डॉ. मोनिका पंत ने आम आदमी पार्टी की नई साजिश का खुलासा करते हुए कहा कि चुनाव से पहले केजरीवाल पैसे दो टिकट लो की पॉलिसी अपनाए हुए थे और चुनाव जीतने के बाद केजरीवाल का एजेंट और केजरीवाल का संदेश वाली पॉलिसी अपना रहे हैं। प्रेस वार्ता में प्रदेश प्रवक्ता अजय सहरावत भी उपस्थित थे।

शहजाद पूनावाला ने कहा कि ज्यादातर राज्यों में अपनी जमानत जब्त कराने वाली आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल कागजों पर दावे करके आते हैं की उनकी सरकार बनने वाली है और दिल्ली एमसीडी में भाजपा को 30 सीटें मिलेंगी उन सब दावों और झूठे वादों का दिल्ली की जनता ने फेल कर दिया। सभी जगह पर दिल्ली मॉडल फेल साबित होने के बाद केजरीवाल ने एक नया मॉडल पेश किया है ’प्रलोभन फॉर पार्षद’। उन्होंने कहा कि केजरीवाल की सरकार केजरीवाल का पार्षद ज़ब हवा हवाई हो गया तो अब नया नारा चला है केजरीवाल का एजेंट। केजरीवाल का एजेंट गली-गली घूमकर खरीद-फरोख्त करने का काम कर रहा है।

पूनवाला ने कहा कि सबसे कम समय में सबसे अधिक भ्रष्टाचार करने वाली पार्टी आम आदमी पार्टी बन चुकी है। शिक्षा, बस, हवाला, शराब, जलबोर्ड, ये सारे घोटाले केजरीवाल के भ्रष्टाचार के प्रमाण है। जो पार्टी इंडिया अगेंस्ट करप्शन की मुहिम के साथ शुरू हुई थी आज वह खुद आप विद करप्शन बन चुकी है। उन्होंने कहा कि अब धीरे-धीरे केजरीवाल का एजेंट संदेश लेकर भाजपा के पार्षदों के पास तोड़ने के लिए जा रहा है लेकिन भाजपा के पार्षद कट्टर राष्ट्रवादी और ईमानदार हैं वह कभी भी केजरीवाल के इस तरह के प्रलोभन में नहीं आने वाले हैं।

डॉ. मोनिका पंत ने कहा कि केजरीवाल के एजेंट जिनका नाम शिखा गर्ग है और वह केजरीवाल की सबसे करीबी लोगों में से एक मानी जाती है वह कल शाम मेरे पास उनका कॉल आया कि आपसे मिलकर कुछ बातें करनी है जब फोन पर ही बात करने को कहा तो उनका जवाब था कि बहुत जरूरी है इसलिए मिलकर बात करेंगे इसके तुरंत 10 से 15 मिनट बाद वह मेरे पास आ गई और उन्होंने मुझे कई तरह के प्रलोभन देकर आप को समर्थन करने की बात कही। डॉ पंत ने कहा कि ज़ब मैंने मना किया तो उनका कहना था कि वह क्षेत्र फंड के साथ एक्स्ट्रा फंड भी देंगी। लेकिन मैंने मना कर दिया।

हरीश खुराना ने केजरीवाल को चेतावनी देते हुए कहा कि ऑपरेशन लोटस की बात करने वाले केजरीवाल आज तक एक भी प्रमाण नहीं दे सके लेकिन आज उनका ऑपरेशन झाडू पूरी तरह से फेल साबित हुआ है और उनको इस बात की समझ आ चुकी है कि या भाजपा के राष्ट्रवादी कार्यकर्ता हैं जो उनके प्रलोभन और झूठे झांसे में नहीं आने वाले हैं। उन्होंने कहा कि आज हम इसकी शिकायत एसीबी से करेंगे ताकि इसपर जांच बैठाई जाए और उचित कार्रवाई की जा सके। उन्होंने आरोप के सबूत दिखाते हुए कहा कि भाजपा पूरी तरह से जिम्मेदारी पूर्वक जो कहती है वह सबूत के साथ करती है और आज केजरीवाल की करीबी शिखा गर्ग का सिसिटीवी फूटेज भी एसीबी को सौपेंगे और साथ ही कॉल पर हुई बातचीत को भी उनके सामने रखेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12 + nine =

Must Read