Homeअंतराष्ट्रीयकेजरीवाल अपने मंत्रियों को निर्दोष बताकर सहानुभूति लेने का जो ड्रामा करते...

केजरीवाल अपने मंत्रियों को निर्दोष बताकर सहानुभूति लेने का जो ड्रामा करते हैं, वो खेल सार्वजनिक हो चुका है : आदेश गुप्ता

  • #सिसोदिया की हैपिनेस क्लास एक बोतल पर एक फ्री को दिल्ली की जनता समझ चुकी है #केजरीवाल अपने मंत्रियों को निर्दोष बताकर सहानुभूति लेने का जो ड्रामा करते हैं, वो खेल सार्वजनिक हो चुका है #केजरीवाल और सिसोदिया ने दिल्ली के युवाओं और महिलाओं की जिंदगी के साथ खिलवाड़ किया है #केजरीवाल ही सिर्फ भ्रष्टाचारी सत्येन्द्र जैन को मसीहा बताने का ड्रामा कर सकते हैं #दिल्ली के मुख्यमंत्री होने के बावजूद केजरीवाल को देश के न्यायालय पर भरोसा नहीं है #भाजपा कभी भी पक्षपात की राजनीति करने में विश्वास नहीं रखती है #जनता ने जिस उम्मीद के साथ सत्ता सौंपी थी उस उम्मीद का केजरीवाल ने गला घोंट दिया

नई दिल्ली, 2 जून : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्लीवासियों के सामने एक और झूठ परोसने का काम किया है। वे बहुत अच्छे भविष्य वक्ता बन चुके हैं। सत्येन्द्र जैन के बाद अब लोगों से कह रहे हैं कि दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को भी ईडी गिरफ्तार करने वाली है। मनीष सिसोदिया की जिस हैपिनेस क्लास की बात केजरीवाल कर रहे है उस हैपिनेस क्लास को पूरी दिल्ली जान चुकी है। एक पर एक शराब की बोतल फ्री देकर किस तरह केजरीवाल और मनीष सिसोदिया ने लोगों और खासकर युवाओं और महिलाओं की ज़िंदगी के साथ खिलवाड़ करने का काम किया है, इसे भी लोग देख चुके हैं।

आदेश गुप्ता ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि आज दिल्ली का हर अभिभावक अपने बच्चों के लिए सिसोदिया से सवाल पूछ रहा है कि आखिर उन्हें 9वीं और 11वीं में फेल क्यों किया गया। जिस तरह से केजरीवाल झूठ बोलकर अपने मंत्री को निर्दोष बताकर सहानुभूति लेना चाहते हैं। ये सहानुभूति का खेल सार्वजनिक हो चुका है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल सत्येन्द्र जैन जो पूरी तरह से भ्रष्टाचार में लिप्त हैं, उनको मसीहा बता रहे हैं। 16.39 करोड़ की जमीन पर हस्ताक्षर करने का काम सत्येन्द्र जैन ने ही किया था। क्या जिन चार कम्पनियों का जिक्र ईडी ने अपनी रिपोर्ट में किया है वो सत्येन्द्र जैन के नहीं हैं? इन सवालों का जवाब केजरीवाल क्यों नहीं देते।

आदेश गुप्ता ने केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा कि 9 साल तक इनकम टैक्स विभाग में रहने वाले केजरीवाल ने अपनी ड्यूटी तक ठीक से नहीं की। अपनी जिम्मेदारियों से भागने की आदत उन्हें शुरू से है। केजरीवाल ने उन नौ सालों में छुट्टी लेकर काम न करके सरकारी पद का दुरुपयोग किया है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल के अनुसार दलील भी उनका, वकील भी उनका, जज भी उनका और फैसले भी उनके और ये सब के सब सही हैं। एक मुख्यमंत्री के तौर पर केजरीवाल को न्यायालय पर भरोसा नहीं है।

आदेश गुप्ता ने कहा कि भाजपा कभी भी पक्षपात की राजनीति करने में विश्वास नहीं रखती है। जो गलत काम करेगा उसे सलाखों के पीछे जाना तय है। केजरीवाल को जनता ने अच्छे कामों के लिए चुना था लेकिन राजनीति में आने के बाद उन्होंने जनता की उम्मीदों का गला घोंटने का काम किया है। उन्होंने कहा कि अब तो सत्येन्द्र जैन के घर वाले केजरीवाल को कह रहे हैं कि अगर सत्येन्द्र जैन नहीं बचे तो हम आपके भी काले चिट्ठे खोल देंगे। अपने काले कृत्य बाहर ना आ जाये इस डर से केजरीवाल दिन रात झूठ फैला कर सत्येन्द्र जैन को बचाने में लगे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

seven − seven =

Must Read