Thursday, February 29, 2024
Homeअंतराष्ट्रीयजब तक काले कृषि कानूनों को वापस नही लिया जाता, कांग्रेस पार्टी...

जब तक काले कृषि कानूनों को वापस नही लिया जाता, कांग्रेस पार्टी किसानों का पूर्ण समर्थन करती रहेगी : चौ0 अनिल कुमार

  • दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष चौ0 अनिल कुमार ने गाजीपुर बार्डर का दौरा किया और किसानों को पूर्ण समर्थन जारी रखने के साथ केन्द्र सरकार से तीनों काले कृषि कानूनों को वापस लेने की अपील की
  • अगर कृषि कानूनों को लागू किया जाता है तो यह किसानों और कृषि क्षेत्र के लिए बहुत ही विनाशकारी होगा

नई दिल्ली : दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष चौ0 अनिल कुमार ने गाजीपुर बार्डर पर कृषि कानूनों के खिलाफ बैठे किसानों से मुलाकात की। उन्होंने किसान नेता राकेश टिकैत को आश्वासन दिया कि जब तक काले कृषि कानूनों को वापस नही लिया जाता कांग्रेस पार्टी किसानों का पूर्ण समर्थन करती रहेगी। अगर कृषि कानूनों को लागू किया जाता है तो यह किसानों और कृषि क्षेत्र के लिए बहुत ही विनाशकारी होगा। चौ0 अनिल कुमार ने किसान नेताओं का पगड़ी बांधकर सम्मान किया।

चौ0 अनिल कुमार ने कहा कि गणतंत्र दिवस के दिन किसानों की ट्रैक्टर रैली के दौरान मोदी सरकार अपराधिक लोगों के माध्यम से किसान आंदोलन दबाने की कोशिश कर रही है, उन्होंने गुंडों द्वारा किसानों पर हमलें की निंदा की। उन्होंने कहा कि किसान दृढ़ इच्छाशक्ति वाले है 26 जनवरी ट्रैक्टर रैली के दौरान किसानों शांतिपूर्ण आंदोलनकारी किसानों को बदनाम करने की कोशिश करने के लिए आईटीओ और लाल किला में हिंसा के लिए जिम्मेदार लोगों को नज़रअंदाज़ नही किया जाएगा। चौ0 अनिल कुमार ने मांग की कि सिंघू बार्डर पर किसानों पर हमला करने वाले गुंडो को पकड़ने के लिए जांच के आदेश दिए जाए और किसानों के टेंट को उजाड़ने वाले अपराधियों को दंडित किया जाना चाहिए। चौ0 अनिल कुमार व शक्तिसिन्ह गोहिल हरीजन बस्ती बाराखम्बा रोड़ पर गरीबों की दयनीय स्थिति के खिलाफ धरने पर बैठे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments