Homeताजा खबरेंनिगम प्रचार के सुपर संडे को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी...

निगम प्रचार के सुपर संडे को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा के नेतृत्व में निकलेगा विजय संकल्प रोड शो

दिल्लीवाले चार दिसंबर को होने वाले चुनाव में दिल्ली से केजरीवाल सरकार के राजनीतिक भ्रष्टाचार को साफ करेंगे-कुलजीत सिंह चहल

नई दिल्ली, 19 नवम्बर। नगर निगम चुनाव के लिए दिल्ली भाजपा की तैयारियां तेज हो रही हैं और पार्टी ने अब बड़े नेताओं को प्रचार में प्रारंभ कर दिया है। दिल्ली भाजपा के महामंत्री एवं एनडीएमसी सदस्य कुलजीत सिंह चहल ने आज एक पत्रकार वार्ता में कहा कि कल रविवार 20 नवम्बर दिल्ली में प्रचार का सुपर संडे मनेगा जब पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा विजय संकल्प रोड शो के माध्यम से संगम विहार में प्रचार के लिए उतरेंगे।

जे पी नड्डा के नेतृत्व में आयोजित दिल्ली के सभी 14 जिलों में होने वाले विजय संकल्प रोड शो में विभिन्न स्थानों पर केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, गजेन्द्र सिंह शेखावत, हरदीप सिंह पुरी, केंद्रीय राज्य मंत्री डॉ जितेन्द्र सिंह एवं मीनाक्षी लेखी, दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता, उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, असम के मुख्यमंत्री हिमन्त बिस्वा सरमा, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ संबित पात्रा, सांसद दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ प्रचार करेंगे।

इस संदर्भ में कुलजीत सिंह चहल ने बताया कि चार दिसंबर को होने जा रहा नगर निगम चुनाव कोई सधारण चुनाव नहीं है, यह चुनाव अरविंद केजरीवाल सरकार के भ्रष्टाचार से त्रस्त दिल्लीवासियों को दिल्ली के राजनीतिक भ्रष्टाचार की सफाई करने का मौका दे रहा है। दिल्लीवाले चार दिसंबर को होने वाले चुनाव में दिल्ली से केजरीवाल सरकार के राजनीतिक भ्रष्टाचार को साफ करेंगे। चहल ने कहा कि हम अपनी 15 साल की सेवा और सुशासन के बल पर जनता के बीच जा रहे हैं और हमें विश्वास है कि हम पहले से बड़े अंतर के साथ लगातार चौथी बार भी निगम चुनाव जीतेंगे। दिल्ली के सांसद डॉ हर्षवर्धन, मनोज तिवारी, रमेश बिधूड़ी, प्रवेश साहिब सिंह, गौतम गंभीर, हंसराज हंस भी रोड में शामिल होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

nineteen + sixteen =

Must Read