Tuesday, April 23, 2024
Homeमनोरंजनइस एक्टर ने कोरोना वायरस लॉकडाउन में रचा ली शादी, सीएम फंड...

इस एक्टर ने कोरोना वायरस लॉकडाउन में रचा ली शादी, सीएम फंड में दान की शादी की रकम

नई दिल्ली, जे4एन। ​बेस्ट एक्टर अवॉर्ड जीतने वाले दिग्गज अभिनेता ने लॉकडाउन में ही शादी रचा ली है। अभिनेता ने भव्य विवाह समारोह की सारी रकम कोरोना से लड़ने के लिए सीएम फंड में दान कर दी है। अभिनेता की शादी में गिनती के लोग ही शामिल हो सके।

करीब एक महीने से देश में लागू लॉकडाउन के चलते लोगों की जिंदगी ठहर सकी गई है। ऐसे में कुछ लोग हैं जो अपनी जिंदगी को नये आयाम देने की कोशिशों में जुटे हुए हैं। ऐसे ही हैं मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता मानीकंदन। लॉकडाउन के शादी करने के चलते वह चर्चा में हैं।

मलयालम फिल्मों में जबरदस्त अभिनय के चलते एक सुपरस्टार का दर्जा हासिल करने वाले अभिनेता मानीकंदन ने अपनी गर्लफ्रेंड अंजली से विवाह कर लिया है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार त्रिपूनिथुरा के एक मंदिर में शादी कर मानीकंदन और अंजली हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए।

विवाह के दौरान सभी ने सोशल डिस्टेंसिंग का खास ख्याल रखा और मास्क भी पहने। मानीकंदन और अंजली के अनुसार काफी समय पहले ही विवाह की डेट फिक्स हो चुकी थी। रिलेटिव्स और फ्रेंड्स को इनवाइट भी किया जा चुका था। लेकिन कोरोना महामारी की वजह से समारोह को स्थगित करना पड़ा।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार न्यूली वेड कपल ने अपनी शादी में होने वाले खर्चे के रुपयों को कोरोना से लड़ने के लिए सीएम फंड में दान कर दिया है। बता दें कि मानीकंदन मलयालम के अलावा तमिल फिल्में भी करते हैं। उन्हें 2016 में फिल्म कमाटीपाड़ा के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड भी मिला था। मानीकंदन दर्जन भर से भी ज्यादा हिट फिल्में दे चुके हैं। वह साउथ फिल्मों में बड़ा नाम हैं। रजनीकांत के साथ वो पेट्टा में नज़र आये थे।

नव विवाहित कपल को जहां शादी की बधाई दी जा रही है, वहीं कोरोना वायरस पैनडेमिक में उनके आर्थिक सहयोग की सराहना की जा रही है। (फोटो- ट्विटर)

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments