Homeलोकल खबरेंदर्दनाक: छह दिन का बच्चा खौलते तेल में गिरा, रिश्‍तेदार ने गर्म...

दर्दनाक: छह दिन का बच्चा खौलते तेल में गिरा, रिश्‍तेदार ने गर्म तेल में हाथ डालकर निकाला

नई दिल्ली । नरेला इलाके में छह दिन का मासूम एक रिश्तेदार के हाथ से खौलते तेल की कड़ाही में गिर गया। घटना के समय बच्चे के जन्म के मौके पर घर में उत्सव का आयोजित था। गंभीर रूप से घायल बच्चे को सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है कि यह महज एक घटना थी कि या इसे साजिशन अंजाम दिया गया है।

नरेला में हुई घटना

फैक्ट्री में काम करने वाले शंकर अपनी पत्नी सुनीता व परिवार के अन्य सदस्यों के साथ नरेला के सेक्टर पांच में रहते हैं। सुनीता ने बेटे को जन्म दिया था। ऐसे में उसके छह दिन के होने पर रविवार रात को घर पर छठी पूजन किया जा रहा था, जिसमें रिश्तेदार सहित कई लोग शरीक होने के लिए पहुंचे थे।

बड़े चूल्‍हे पर तैयार हो रहा था खाना

उनके लिए घर में ही बड़े चूल्हे पर कड़ाही में रखकर भोजन तैयार किया जा रहा था। रात 12 बजे बच्चा अपने चाचा मंटू की गोद में था। इसी दौरान बाहर से शराब के नशे में धुत कुछ रिश्तेदार आए और बच्चे को गोद में लेने की जिद करने लगे।

युवक के हाथ में लेते ही गिर पड़ा बच्‍चा

एक युवक ने मंटू के हाथ से बच्चा ले लिया, लेकिन बच्चा उसके हाथ से छूटकर खौलते तेल में गिर गया। इसके बाद मंटू और एक अन्य रिश्तेदार ने खौलते तेल वाली कड़ाही में हाथ डालकर बच्चे को निकालकर उसे सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 × five =

Must Read