Monday, April 22, 2024
Homeताजा खबरेंआम आदमी पार्टी कार्यकर्ता भाजपा में हुए शामिल

आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता भाजपा में हुए शामिल

  • – विजय गोयल, प्रवेश साहिब सिंह एवं रामवीर सिंह बिधूड़ी ने नए कार्यकर्ताओं को दिलाई भाजपा की सदस्यता

    नई दिल्ली, 15 नवम्बर 2022 : दिल्ली की जनता के बीच भारतीय जनता पार्टी के प्रति रुझान साफ नज़र आ रहा है और उसी के परिणाम स्वरुप विभिन्न राजनीतिक दलों के कार्यकर्ता रोजाना भाजपा से जुड़ रहे हैं। इसी श्रृंखला में आज आम आदमी पार्टी के अनेक कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इस संदर्भ में आयोजित पत्रकार वार्ताओं में पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय गोयल के साथ सांसद प्रवेश साहिब सिंह, नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिह बिधूड़ी एवं पूर्व महापौर निर्मल जैन ने आज पार्टी में सम्मलित होने वाले आम आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं का पटका पहनाकर पार्टी में स्वागत किया। पत्रकार वार्ता में प्रवक्ता हरीश खुराना, यासिर जिलानी एवं अजय सहरावत भी उपस्थित रहे।

आज आम आदमी पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल होने वालों में प्रमुख कार्यकर्ता हैं राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य एवं पूर्व प्रत्याशी विकास खुराना, शहादरा से ब्लॉक अध्यक्ष पवन शर्मा, उत्तम नगर से पूर्व आप प्रत्याशी नसीब सिंह एवं संगीता बहल सहित सैकड़ों कार्यकर्ता भाजपा परिवार में शामिल हुए। पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने कहा कि जिस तरह से आम आदमी पार्टी के नेता पार्टी से मोहभंग होने पर भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं, अभी आने वाले समय में भी बहुत सारे आप नेता भाजपा परिवार में शामिल होंगे। आम आदमी पार्टी के नेताओं का आरोप है कि आम आदमी पार्टी के अंदर टिकटों की खरीद फरोख्त हुई है जिसमें उनके पैसे फंसे हुए हैं और वे पैसे लेने के बाद भाजपा परिवार के साथ आगे आकर दिल्लीवासियों के साथ आगे बढ़ना चाहते हैं।

सांसद प्रवेश साहिब सिंह ने कहा कि दिल्ली में जिस तरह से लोग भाजपा पर विश्वास रख रहे हैं, वह सिर्फ निगम द्वारा दिल्ली में हुए कामों का नतीजा है। क्योंकि एक तरफ एक ऐसी सरकार सत्ता में बैठी है जो दिल्ली के खजाने को लूटने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी अपने कार्यकर्त्ताओं को नजर अंदाज करके टिकटों में खरीद फरोख्त की है, जिसका उजगार हो चुका है और आज यही कारण है कि वे आम आदमी पार्टी छोड़कर भाजपा परिवार में शामिल होने का निर्णय लिया है। ऐसे सदस्यों के आने से भाजपा एक संगठन के रुप में काफी मजबूत होगा और आगामी निगम चुनाव में भाजपा फिर से जीतकर निगम में आने वाली है।

इस मौके पर नेता प्रतिपक्ष श्री रामवीर सिंह बिधूड़ी ने सभी का भाजपा परिवार में स्वागत करते हुए कहा कि आज प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जे पी नड्डा के कुशल नेतृत्व में भाजपा दिन प्रति दिन जनसेवा में लगा हुआ है जिससे प्रभावित होकर दूसरे राजनीतिक दलों के गणमान्य सदस्य भी भाजपा परिवार में शामिल हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि दूसरे दलों के सदस्यों का भाजपा परिवार में शामिल होने से आगामी निगम चुनाव में भाजपा को काफी मजबूती मिलेगी क्योंकि भाजपा परिवार में शामिल हर एक कार्यकर्ता जन-जन के लिए काम करता है और यही कारण है कि आज दिल्ली की जनता भाजपा के साथ है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments