Wednesday, June 19, 2024
Homeअंतराष्ट्रीयन्याय का बुल्डोजर चलने से आम आदमी पार्टी के अरमानों पर फिर...

न्याय का बुल्डोजर चलने से आम आदमी पार्टी के अरमानों पर फिर रहा है पानी: आदेश गुप्ता

  • रोहिंग्या-बांग्लादेशियों के अवैध धंधों में हिस्सेदार सिसोदिया बुलडोजर चलने से डर क्यों रहे हैं
  • सत्येन्द्र जैन सहित ‘आप’ नेताओं पर निगम के टिकट बेचने के बाद अब पैसे वापसी का दवाब बढ रहा है
  • आम आदमी पार्टी भ्रष्टाचारियों की फौज है
  • मनीष सिसोदिया को वोट बैंक छिनने के साथ हफ्ता वसूली बंद होने का डर सता रहा है

नई दिल्ली: जब से उत्तरी दिल्ली में अवैध निर्माण पर बुलडोजर चला है तब से आम आदमी पार्टी के मुखिया व सीएम अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी के नेताओं का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है। रोहिंग्या-बांग्लादेशियों को शरण देने वाले आप के नेता पोल खुलने से पूरी तरह डरे हुए हैं और इसलिए मनीष सिसोदिया अपने सभी विधायकों को भी सतर्क रहने के लिए आगाह कर रहे हैं। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया द्वारा लिखे गए पत्र पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने उक्त बाते कहीं। उन्होंने कहा कि आज आप के सभी नेताओं को दर्द हो रहा है क्योंकि उनके वोट बैंक के आधार रोहिग्या-बांग्लादेशियों को हटाया जा रहा है, भ्रष्टाचार और टिकट देने के बदले लिए गए एडवांस को लौटाने के लिए दवाब बढ़ रहा है जिसका खुलासा दिल्लीवालों के सामने होना शुरु हो गया है। सत्येन्द्र जैन के ही करीबी आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता ने एक टिकट के बदले एक करोड़ 15 लाख रुपये दिए हैं और अब वापस लेने के लिए उसे सत्येन्द्र जैन के घर पर धरना देना पड़ा, लेकिन उसके बाद भी उसका एडवांस नहीं लौटाया गया और उसके साथ बदसलूकी करके हटा दिया गया। यह भ्रष्टाचार का नया नमूना है।

  • न्याय का बुल्डोजर फिर से चलेगा और अवैध धंधे करने वालों की दुकाने बंद होंगी
    अध्यक्ष गुप्ता ने कहा कि आज रोहिंग्या-बांग्लादेशियों के साथ कौन है, ये पूरी दिल्ली जान चुकी है। रोहिंग्या-बांग्लादेशियों को बचाने के लिए कोर्ट तक चले गए, लेकिन इससे कुछ नहीं होने वाला है क्योंकि न्याय का बुल्डोजर फिर से एक बार रोहिंग्या-बांग्लादेशियों पर चलेगा और अवैध धंधे करने वालों की दुकाने बंद होने वाली है। उन्होंने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी के विधायक एवं पार्षद अवैध धंधों से पैसों की उगाही करते थे और उसका हिस्सा मनीष सिसोदिया को भी देते थे जो अब बंद हो जाएगा। आपको डर है कि रोहिंग्या-बांग्लादेशियों के विरुद्ध कार्रवाई से कही आपका वोट बैंक न छिन जाए। इसलिए आज वह डर और बौखलाहट पत्र के रुप में बाहर आ रही है।

  • आम आदमी पार्टी भ्रष्टाचारियों की फौज है: आदेश
    अध्यक्ष गुप्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी भ्रष्टाचारियों की फौज है और इस बात के कई प्रमाण भी है। सत्येन्द्र जैन जैसे कट्टर ईमानदार केजरीवाल के करीबी नेता का सीधा संबंध हवाला कारोबारियों के साथ मिलकर करोड़ों रुपये की उगाही करने का मामला भी दिल्ली के सामने आ चुका है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी पहले ही शराब माफियाओं से करोड़ों रुपये लेकर ठेकों का लाइसेंस जारी कर चुकी है और शराब माफियाओं के साथ मिलकर ड्राई डे कम करके करोड़ों रुपये की उगाही कर रही है।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments