Tuesday, February 20, 2024
Homeअंतराष्ट्रीयसदन में शोक प्रस्ताव ला आप ने दी पत्रकार को श्रद्धांजलि

सदन में शोक प्रस्ताव ला आप ने दी पत्रकार को श्रद्धांजलि

–  हंसमुख और मजाकिया व्यक्तित्व के धनी रहे आदर्श शर्मा  

– हर तबके के लोग श्रद्धांजलि सभा में हुए सम्मिलित

नई दिल्ली, 29 जनवरी 2024

पिछले करीब दो दशक से नगर निगम की कवरेज कर रहे वरिष्ठ पत्रकार आदर्श शर्मा के आकस्मिक निधन पर निगम मुख्यालय सिविक सेंटर में शोक की लहर दौड़ गई। सदन की बैठक में नेता सदन मुकेश गोयल की ओर से शोक प्रस्ताव लाया गया। बैठक में शोक प्रस्ताव को लेकर नेता विपक्ष राजा इकबाल सिंह और कांग्रेस दल की नेता नाजिया दानिश ने पढा। इसके बाद सदन ने मौन रहकर पत्रकार आदर्श शर्मा को श्रद्धांजलि दी गई। वहीं, सिविक सेंटर के ग्राउंड फ्लोर पर पत्रकारों की ओर से आदर्श शर्मा की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर भावभीनी श्रद्धांजलि दी गई। हंसमुख और मजाकिया व्यक्तित्व के धनी रहे आदर्श शर्मा को सिविक सेंटर में हर तबके के लोगों ने याद कर श्रद्धांजलि अर्पित की। नेता सदन मुकेश गोयल, नेता विपक्ष राजा इकबाल सिंह, उपमहापौर आले मोहम्मद इकबाल सहित पक्ष-विपक्ष के तमाम पार्षद, सुरक्षाकर्मी, सफाईकर्मी और निगम कर्मियों ने उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी।

नेता सदन मुकेश गोयल का कहना रहा कि आदर्श शर्मा ने लंबे समय तक एमसीडी की रिपोर्टिंग की। इस दौरान जनहितैषी मुद्दों को अपनी कलम के जरिए जनता तक पहुंचाया है, उनके इस योगदान को भुलाया नहीं जा सकता है। वहीं नेता विपक्ष इकबाल का कहना रहा कि कोरोना काल में बीमार होने के बाद भी श्री शर्मा ने हार नहीं मानी और जनता की समस्याओं को उठाते रहे।

वहीं, उपमहापौर आले मोहम्मद इकबाल का कहना रहा कि निगम में लंबे समय से कवरेज कर रहे आदर्श शर्मा निस्वार्थ भाव से लोगों तक सरकारी योजनाओं को पहुंचाने का काम किया है। ऐसी पुण्य आत्मा को भुलाया नहीं जा सकता। वो हमेशा हमारी यादों में जिंदा रहेंगे। प्राप्त जानकारी के अनुसार शर्मा जी अपने परिवार में अकेले कमाने वाले व्यक्ति थे। उनके बाद उनकी धर्मपत्नी, उनके दो बच्चे है। अभी किसी की शादी नहीं हुई है। एक बेटी प्राइवेट स्कूल में कार्यरत है। वहीं, बेटा अभी प्राइवेट कॉलेज में अध्ययनरत हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments