Homeताजा खबरेंविधायक अखिलेश पति त्रिपाठी को पार्टी से निष्कासित करें आप : प्रवीण...

विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी को पार्टी से निष्कासित करें आप : प्रवीण शंकर कपूर

– अपने विधायकों पर कार्रवाई नहीं कर प्रोत्साहन दे रहे हैं केजरीवाल

नई दिल्ली, 7 जुलाई 2022: दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने कहा है कि मॉडल टाउन विधान सभा क्षेत्र के एक नागरिक ने उनके क्षेत्र में बिगड़ी सीवर सफाई व्यवस्था की शिकायत कर दी, जिस पर विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी ने उस पर ईंट से हमला कर दिया। यह आरोप हतप्रभ करता है और घटना ने एक बार फिर आम आदमी पार्टी विधायकों के अराजक चेहरे को उजागर किया है। इस घटना को लेकर भाजपा प्रवक्ता कपूर ने आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से आप विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी को पार्टी से निष्कासित करने की मांग की है।

प्रवक्ता कपूर ने कहा कि विधायक त्रिपाठी ने अपने कुकृत्य से लोकतंत्र की मूल सेवा भावना को तार तार किया है और उन पर न्यायिक कारवाई के साथ ही आम आदमी पार्टी के द्वारा अनुशासनात्मक कार्रवाई भी जरूरी है। भाजपा प्रवक्ता ने कहा है कि यह कोई पहला मौका नहीं जब आम आदमी पार्टी विधायक त्रिपाठी पर हिंसात्मक व्यवहार का आरोप लगा हो, उन पर 2015 में भी ऐसे आरोप लग चुके हैं और ना ही शिकायत कर्ता नागरिक से मारपीट करने वाले वह पहले आम आदमी पार्टी के विधायक है।

दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने कहा कि इससे पहले भी विधायक प्रकाश जरवाल, अजय दत्त, अमानतुल्लाह खान, मनोज कुमार आदि पर भी शिकायतकर्ताओं से मारपीट के आरोप लग चुके हैं। यह खेद का विषय की आप मुखिया अरविंद केजरीवाल ऐसे विधायकों पर कोई कार्रवाई नहीं करके इन्हें प्रोत्साहन देते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12 − three =

Must Read