Homeअंतराष्ट्रीयअलीपुर दीवार हादसा : आमने सामने हुए आप और भाजपा नेता

अलीपुर दीवार हादसा : आमने सामने हुए आप और भाजपा नेता

  • भाजपा एमसीडी का भ्रष्टाचार ले रहा लोगों की जान: दुर्गेश पाठक
  • डीसी अंजलि सहरावत ने मेरा नंबर ब्लैकलिस्ट में डाल दिया: शरद चौहान
  • फरार अभियुक्त शक्ति सिंह का आम आदमी पार्टी से क्या रिश्ता है ? प्रवीण शंकर कपूर

नई दिल्ली, 16 जुलाई 2022: नरेला विधानसभा में अवैध गोदाम के ढहने से 5 लोगों की मौत हो गई है और 8 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। आम आदमी पार्टी इस हादसे के लिए भाजपा शासित एमसीडी को जिम्मेदार ठहरा रही है। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता, राजेंद्र नगर से विधायक एवं एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने शनिवार को पार्टी मुख्यालय में आयोजित एक महत्वपूर्ण प्रेसवार्ता में भाजपा पर उक्त आरोप लगाए। इस दौरान नरेला से ‘आप’ विधायक शरद चौहान भी मौजूद रहे। दुर्गेश पाठक ने कहा कि अभी कुछ दिनों पहले भाजपा शासित एमसीडी के भ्रष्टाचार के कारण मुंडका की एक इमारत में जो आग लगी थी, उसमें कई लोगों की मौत हो गई। दिल्ली वाले उस घटना से अभी उबर भी नहीं पाए थे कि अब भाजपा के भ्रष्टाचार के कारण एक और दुखद घटना घटी है।

विधायक शरद चौहान ने कहा कि एलजी से मुलाकात कर लिखित में जानकारी दी थी। नरेला जोन डीसी अंजलि सहरावत को फोन पर जानकारी दी तो उन्होंने मेरा नंबर ब्लैकलिस्ट में डाल दिया।एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने कहा कि क्षेत्र के एसडीएम ने एमसीडी को गोदाम के अवैध निर्माण की जानकारी दी थी कि कभी भी अनहोनी हो सकती है। लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया गया। आम आदमी पार्टी ने जांच के अलावा दोषियों पर धारा 302 व 307 का मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। दुर्गेश पाठक ने कहा कि जांच से पोल खुल जाएगी कि अवैध निर्माण के लिए किस नेता ने कितना पैसा खाया है।

  • फरार अभियुक्त शक्ति सिंह का आम आदमी पार्टी से क्या रिश्ता है ? प्रवीण शंकर कपूर

दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने कहा है कि शुक्रवार को अलीपुर में हुऐ 5 लोगों के जानलेवा हादसे में असल में आम आदमी पार्टी नेता का हाथ होने की सम्भावना है। दिल्ली पुलिस को दुर्घटना में एक फरार व्यक्ति शक्ति सिंह की तलाश है और अलीपुर बख्तावरपुर के लोगों के अनुसार यह शक्ति सिंह आम आदमी पार्टी का स्थानीय नेता है जिसके आम आदमी पार्टी से जुड़े होर्डिंग पोस्टरों से पूरा क्षेत्र पटा पड़ा है। दिल्ली भाजपा प्रवक्ता ने आप नेता दुर्गेश पाठक से सवाल किया है कि वह स्पष्ट करें कि अलीपुर हादसे के फरार अभियुक्त शक्ति सिंह का आम आदमी पार्टी से क्या रिश्ता है ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

19 − sixteen =

Must Read