Homeताजा खबरेंदिल्ली में भय का माहौल बन रहा है और निरंतर हालात बिगड़...

दिल्ली में भय का माहौल बन रहा है और निरंतर हालात बिगड़ रहे हैं : आदेश गुप्ता

  • कोरोना महामारी से निपटने के लिए दिल्ली सरकार के इंतजाम पर्याप्त नहीं
  • भारतीय जनता पार्टी महामारी से निपटने के लिए हर तरह का सहयोग करने को तैयार
  • दिल्ली के उपराज्यपाल पूरी स्थिति पर नियंत्रण और निरंतर मॉनिटरिंग करें ताकि इस वैश्विक बीमारी से दिल्ली के लोगों का बचाव हो सके


नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता आज दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल द्वारा वैश्विक महामारी की रोकथाम और मौजूदा स्थिति पर बुलाई गई सर्वदलीय बैठक में शामिल हुए और दिल्ली की मौजूदा स्थिति एवं महामारी पर रोकथाम के सुझाव एवं आवश्यकताओं पर पार्टी का पक्ष रखा। सर्वदलीय बैठक में शामिल होने के बाद उपस्थित पत्रकारों से बातचीत करते हुए गुप्ता ने कहा कि दिल्ली सरकार की नाकामी के कारण दिल्ली में भयानक स्थिति होती जा रही है और दिल्ली में भय का माहौल बन रहा है और निरंतर हालात बिगड़ रहे हैं। उन्होंने पार्टी का पक्ष रखते हुए बैठक में सुझाव दिया कि दिल्ली में मौजूदा स्थिति देखते हुए कोरोना टेस्ट और बेड की संख्या बढ़ाने की जरूरत है क्योंकि मौजूदा संसाधन महामारी से निपटने के लिए पर्याप्त नहीं है। उन्होंने कहा कि सरकार को दलगत राजनीति से ऊपर उठकर महामारी से निपटने के लिए सामाजिक संस्थाओं और सभी पार्टियों को एक साथ लेकर कार्य करना चाहिए। भारतीय जनता पार्टी महामारी से निपटने के लिए हर तरह का सहयोग करने को तैयार है।

आदेश गुप्ता ने कहा कि दिल्ली सरकार और उसके द्वारा लगाए गए नोडल अधिकारी महामारी की स्थिति को नियंत्रण में करने में नाकाम हैं, यही कारण है कि दिल्ली सरकार और मौजूदा तंत्र निरंतर गलत आंकड़े और मौजूदा परिस्थितियों पर सरकार और तंत्र एक दूसरे के परस्पर विरोधी तर्क और तथ्य पेश कर रहे हैं। उन्होंने श्री अनिल बैजल के समक्ष पार्टी का पक्ष रखते हुए मौजूदा तंत्र और संसाधनों को बढ़ाने की मांगी की। उन्होंने कहा कि एक-दो पार्टियों को छोड़कर सभी पार्टियों ने दो दिन पहले ही दिल्ली सरकार द्वारा कोरोना टेस्टिंग पर रोक लगाने और बाहर के लोगों का इलाज ना करने के फैसले को एक राय से खारिज कर दिया और उसे इंसानियत के खिलाफ बताया। ऐसे में दिल्ली सरकार पर भरोसा करने के बजाय स्वयं दिल्ली के उपराज्यपाल पूरी स्थिति पर नियंत्रण और निरंतर मॉनिटरिंग करें ताकि इस वैश्विक बीमारी से दिल्ली के लोगों का बचाव हो सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 × 5 =

Must Read