Homeताजा खबरेंBJP सांसद प्रवेश साहिब सिंह ने मसाज लेने वाले सत्येन्द्र जैन के...

BJP सांसद प्रवेश साहिब सिंह ने मसाज लेने वाले सत्येन्द्र जैन के खिलाफ हरिनगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई

केजरीवाल सहित उनके मंत्री खुद को जेल में डालने की बात करते रहते हैं क्योंकि उन्हें पता है कि जेल के अंदर वे सभी सुविधाएं उपलब्ध करवा लेंगे जो वे बाहर करते हैं – केजरीवाल के संरक्षण में सत्येन्द्र जैन ने तिहाड़ जेल को मसाज सेंटर बना दिया है-प्रवेश साहिब सिंह

नई दिल्ली, 19 नवम्बर 2022: भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रवेश साहिब सिंह ने आज दिल्ली के हरिनगर पुलिस स्टेशन में जेल के अंदर कानूनों को ताक पर रखकर अपना मजा करा रहे जेलमंत्री सत्येन्द्र जैन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। जिसकी जानकारी देते हुए सांसद प्रवेश साहिब ने एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि जिस तरह से वीडियो सामने निकल कर आया है, उसे देखने के बाद यह कहना अतिश्योक्ति नहीं होगी कि केजरीवाल खुद को कानून से ऊपर मानते हैं। यही कारण है कि वे सभी खुद को जेल में डालने की बात करते रहते हैं क्योंकि उन्हें पता है कि जेल के अंदर वे सभी सुविधाएं उपलब्ध करवा लेंगे जो वे बाहर करते हैं। लेकिन आज सत्येन्द्र जैन ने जेल को मसाज सेंटर बना दिया है। प्रेसवार्ता में प्रदेश प्रवक्ता अजय सहरावत एवं यासिर जिलानी उपस्थित थे।

प्रवेश साहिब सिंह ने मनीष सिसोदिया के बयान को हास्यास्पद बताते हुए कहा कि बार-बार अपनी पीसी में बोलना कि सत्येन्द्र जैन को झूठे आरोप में जेल के अंदर बंद कर दिया है जबकि दो दिन पहले ही कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका खारीज की है। ऐसे में सिसोदिया का बयान कोर्ट के फैसले पर सवाल खड़े करता है और इसके लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए। जबकि कोर्ट उनकी याचिका में कोई मेरिट ना होने की बात कह चुका है। उन्होंने कहा कि पहले एजेंसियों पर झूठे आरोप में पकड़े जाने का आरोप लगाया लेकिन सिसोदिया ये भूल गए जिस जेल का सीसीटीवी फूटेज बाहर आया है, वह जेल केजरीवाल के अंदर ही आता है।

प्रवेश साहिब सिंह ने कहा कि सिसोदिया कह रहे हैं कि ये सभी फीजियोथेरेपी हो रही है। जबकि वीडियो में साफ दिख रहा है कि वो मसाज हो रहा है। उन्होंने सवाल किया कि जो लोग सत्येन्द्र जैन की फीजियोथेरेपी कर रहे हैं, उनकी क्या शिक्षा है, इस बारे में बताएं ताकि दिल्ली की आम जनता भी इसका लाभ लें सके। आम आदमी बनते-बनते केजरीवाल एंड कंपनी आज बाहर तो वीवीआईपी ट्रिटमेंट लेते ही हैं लेकिन उनका जेल के अंदर भी वही हाल है। घर के डाइटिशियन के अनुसार सब कुछ खाना, जेल में घरवालों से स्पेशली मिलना, घर के बने खाने जेल के अंदर खाना और वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के साथ लोगों से बातें करना कही से भी आम आदमी वाले गुण नहीं दिखता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

19 − 8 =

Must Read