Thursday, February 29, 2024
Homeअंतराष्ट्रीयभाजपा कार्यकर्ता अपने घर में अम्बेडकर की तस्वीर पर माल्यार्पण कर इसकी...

भाजपा कार्यकर्ता अपने घर में अम्बेडकर की तस्वीर पर माल्यार्पण कर इसकी फोटो सोशल मीडिया पर भी साझा करें: तिवारी

  • दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने ट्विटर पर वीडियो साझा कर भाजपा कार्यकर्ताओं को दिया संदेश
  • भारत के संविधान, सामाजिक समानता और समरसता के बारे में डॉ अम्बेडकर के विचारों पर लेख लिखें
  • मोदी जी के नेतृत्व में दलित समाज के लिए कई ऐसे फैसले लिए गए
  • कानून में कई बदलाव किए गए गरीबों के लिए कई योजनाएं लागू की गई
  • जिससे देशवासियों का सम्मान बढ़े और सर्वांगीण विकास हो

नई दिल्ली: दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने ट्विटर पर वीडियो साझा कर कहा कि कल 14 अप्रैल, मंगलवार को बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की जयंती के अवसर पर दिल्ली के भाजपा कार्यकर्ता अपने घर में अम्बेडकर जी की तस्वीर पर माल्यार्पण कर इसकी फोटो सोशल मीडिया पर भी साझा करें व अपने-अपने क्षेत्रों में गरीबों को राशन और मास्क बांटने का कार्य भी करें। तिवारी ने कहा कि सभी कार्यकर्ता संविधान के आदर्शों का पालन करने और कोरोना के खिलाफ जंग में सरकार के निर्देशों का अनुसरण करने की भी शपथ लें। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं को संविधान, सामाजिक समानता और समरसता के बारे में डॉ अम्बेडकर के विचारों पर लेख भी लिखना चाहिये। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव संबंधी मानकों और संक्रमण फैलने से रोकने के लिये एक दूसरे से दूरी बनाते हुये ‘सोशल डिस्टेंसिंग’ का पालन करते हुये प्रत्येक मण्डल के दो सेवा बस्तियों में राशन व मास्क वितरित करने व इस काम में स्वच्छता के मानकों का भी पालन सुनिश्चित करने का भी निर्देश दिया।

तिवारी ने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से कोरोना वायरस के संक्रमण के बारे में लोगों को जागरुक करने के लिये गरीब बस्तियों में अभियान चलाने का आह्वान किया। पार्टी नेता और कार्यकर्ता द्वारा कोरोना वायरस के खिलाफ संघर्ष में केन्द्र सरकार के प्रयासों की जानकारी जमीनी स्तर पर लोगों को दी जाएगी।

तिवारी ने कहा कि बाबा साहब भीमराव अंबेडकर जी के पद चिन्हों पर चलते हुए प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में दलित समाज के लिए कई ऐसे फैसले लिए गए, कानून में कई बदलाव किए गए गरीबों के लिए कई योजनाएं लागू की गई, जिससे उनका सम्मान बढ़े और सर्वांगीण विकास हो। भाजपा सरकार को बाबा साहेब से जुड़े पांच स्थानों को पंचतीर्थ बनाने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। भाजपा कार्यकर्ता बाबा साहब से संबंधित जानकारियों को लोगों तक पहुंचाने का काम करें।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments