Homeताजा खबरेंडीडीए ने पिछले एक साल में एक भी झुग्गी नहीं गिराई है:...

डीडीए ने पिछले एक साल में एक भी झुग्गी नहीं गिराई है: प्रवीण शंकर

  • झुग्गी मुद्दे पर आप के प्रदर्शन पर भाजपा प्रवक्ता की प्रतिक्रिया
  • आतिशी के कालकाजी विधानसभा क्षेत्र के सभी 3 वार्डों को खो दिया

नई दिल्ली, 14 जनवरी 2023: दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने कहा है कि आम आदमी पार्टी के नेता खासकर विधायक आतिशी पिछले 6 महीनों में केजरीवाल सरकार के खराब और भ्रष्ट शासन पर खुलासों से राजनीतिक रूप से हताश हैं और इसलिए गैर-मुद्दों को राजनीतिक मुद्दा बनाने की कोशिश कर रही है। आम आदमी पार्टी द्वारा भाजपा मुख्यालय पर शनिवार को प्रदर्शन यह आरोप लगाते हुए किया गया कि डीडीए झुग्गियों को तोड़ रहा है, यह पूरी तरह से झूठा तमाशा है क्योंकि डीडीए ने पिछले एक साल में एक भी झुग्गी नहीं गिराई है।
प्रवक्ता कपूर ने बताया कि डीडीए ने सार्वजनिक भूमि पर झुग्गियों को कोई नोटिस जारी नहीं किया है जबकि केजरीवाल सरकार के पीडब्ल्यूडी ने पिछले हफ्ते धौला कुआं के झुग्गी निवासियों को झुग्गी तोड़ने का नोटिस जारी किया था जबकि वे 40 साल से अधिक समय से वहाँ बसे थे और भाजपा द्वारा मीडिया के माध्यम से इस मुद्दे को उठाने के बाद उन्हें नोटिस वापस लेना पड़ा।

प्रवक्ता कपूर ने बताया कि हाल के एमसीडी चुनावों में आप ने आतिशी के कालकाजी विधानसभा क्षेत्र के सभी 3 वार्डों को खो दिया और अब खोई हुई राजनीतिक जमीन हासिल करने के लिए वह झूठा प्रचार कर रही हैं कि केंद्र सरकार कालकाजी झुग्गीवासियों के लिए जहां झुग्गी वहां माकन की अपनी घोषणा से पीछे हट रही है। जबकि सच्चाई यह है कि हमारे सांसद रमेश बिधूड़ी और स्थानीय पार्षद चंद्रमोहन ने गोविंदपुरी में भूमिहीन कैंप के स्थानीय निवासियों के साथ पंचायत की है और उन्हें वहां फ्लैटों का आवंटन शुरू हो गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eleven − 8 =

Must Read