Thursday, February 22, 2024
Homeअज़ब-गजबपूरी तैयारी के बाद भी दिल्ली बना रेड जोन: प्रवीण शंकर

पूरी तैयारी के बाद भी दिल्ली बना रेड जोन: प्रवीण शंकर

  • दिल्ली कापसहेडा में 41 लोग कोरोना मामले आये सामने
  • कहां गई सीएम केजरीवाल और उनके विधायकों की तैयारी
  • ट्वीट कर खोली सीएम केजरीवाल के कोरोना टेस्ट की पोल
  • बयान बहादुर मंत्री की जगह महामारी से लड़ने वाला सीएम चाहिए

नई दिल्ली : दिल्ली भाजपा प्रदेश मीडिया प्रवक्ता प्रवीण शंकर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाए हैं। ट्वीटर पर भाजपा प्रवक्ता प्रवीण शंकर ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लगातार कहते रहे हैं कि हमारी पूरी तैयारी है … पर 40 दिन बाद सारी दिल्ली रेड जोन कैसे बन गई है। उन्होंने कहा कि सच यह है की जहाँ लाॅकडाउन के बाद लगभग पूरे देश में कोरोना संक्रमण का फैलाव घटा है … वहीं दिल्ली में फैलाव बढ़ा है।
प्रवक्ता ने कहा कि सच यह है 1075 कोविड कंट्रोल रूम पर फोन करने पर मदद मिलने में औसतन करीब 2 घंटे का समय लगता है। सच यह है दिल्ली में सरकारी कोविड 19 टेस्ट की रिपोर्ट आने में 10 दिन लग रहे हैं।

कापसहेडा के मामले में तो गजब देखिये टेस्ट दिल्ली में नहीं नोेेेेयडा में हुए। अन्य बीमारियों से ग्रसत लोगों के लिये कोई वैकल्पिक व्यवस्था है ही नहीं। केजरीवाल कुछ कर रहे हैं तो तब्लीगी समाज का बचाव कर रहे हैं। केजरीवाल साहब हमें बयान बहादुर नहीं कोरोना महामारी से लड़ने वाला मुख्यमंत्री चाहियें। भाजपा प्रवक्ता ने बताया कि शनिवार को फिर दिल्ली कापसहेडा में 41 लोग कोरोना संक्रमित सामने आये हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments