Homeताजा खबरेंकेजरीवाल की लापरवाही की वजह से किसानों के फसलों का हुआ नुकसान...

केजरीवाल की लापरवाही की वजह से किसानों के फसलों का हुआ नुकसान : विनोद सहरावत

प्रदेश किसान मोर्चा अध्यक्ष विनोद सहरवात ने किसानों की मांग को लेकर उपराज्यपाल को लिखा पत्र बांध टूट गया और अब उसका गंदा पानी आसपास के गांवों के खेतों में भर रहा है

नई दिल्ली, 1 जूलाई 2022: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश किसान मोर्चा अध्यक्ष विनोद सहरावत ने कहा कि दिल्ली में बारिश होने की वजह से अब ड्रेन से पानी खेतो में जा रहा है जहां फसलों को भारी नुकसान हो रहा है। नांगलठाकरान और दरियापुर में लगभग 500 एकड़ जमीन पर पानी पूरी तरह से भरे होने के कारण किसानों की फसल को नुकसान हुआ है। उन्होंने इस बारे में उपराज्यपाल को पत्र लिखकर नुकसान हुए फसलों का मुआवजा केजरीवाल सरकार से दिलवाने की मांग करते हुए अनुरोध किया कि दिल्ली सरकार से बरसाती नाले व ड्रेनों की सफाई करवा दें क्योंकि इससे किसानों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

विनोद सहरावत ने केजरीवाल सरकार पर आरोप लगाया कि हमने मानसून शुरु होने से पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री, डीएम नार्थ और नरेला के एसडीएम को पत्र लिखकर अनुरोध किया गया था कि ड्रेनों की सफाई करवाई जाए लेकिन संतोषजनक कार्रवाई नहीं की गई। उन्होंने उपराज्यपाल को लिखे पत्र में कहा कि नांगलठाकरान गांव के नजदीक वाले ड्रेन की सफाई न होने से बांध टूट गया और अब उसका गंदा पानी आसपास के गांवों के खेतों में भर रहा है। इसलिए इसकी रोकथाम के लिए उचित निर्देश जारी करें ताकि किसानों को हो रही समस्याओं से छुटकारा मिल सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 × 2 =

Must Read