Tuesday, May 14, 2024
Homeअंतराष्ट्रीयकेंद्र की मोदी सरकार ने 60 साल से अटके कार्य पूरे किए:...

केंद्र की मोदी सरकार ने 60 साल से अटके कार्य पूरे किए: भाजपा

  • डिजिटल सीधा संवाद कार्यक्रम में श्याम जाजू और आदेश गुप्ता ने दिल्ली के बुद्धिजीवियों के साथ की चर्चा
  • श्री राम मंदिर का मसला 500 सालों से लटकाकर विपक्षी दल उसका राजनीतिक लाभ लेते रहे हैं, लेकिन मोदी सरकार आने के बाद राम मंदिर बनाने में आने वाली सभी बाधायें दूर हो गई
  • मोदी सरकार ने अपने 6 वर्ष के कार्यकाल में उन सभी कार्यों को किया जिनको पिछले 60 सालों से कांग्रेस ने लटकाकर रखा था
  • जब केजरीवाल ने कोरोना पीड़ित मरीजों का इलाज कराने के लिये हाथ खड़े कर दिये तब गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली की कमान संभाली, 30 संेटर खोलकर 6 लाख से अधिक लोगों के टेस्ट अभी तक कराये गये हैं
  • केजरीवाल बिजली कंपनियों से सांठ-गांठ करके दिल्ली की जनता को लूट रहे हैं
  • भाजपा ने बिजली कंपनियों से मिलकर लोगों को ठगने वाली दिल्ली सरकार के खिलाफ जन आंदोलन शुरू किया है
  • यह तब तक जारी रहेगा जब तक लोगों को राहत नहीं मिल जाती है

नई दिल्ली: दिल्ली के बुद्धिजीवियों के साथ डिजिटल सीधा संवाद कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें मेडिकल, आईटी, मैनेजमेंट, विधिक व अध्यापकों ने बड़ी संख्या में हिस्सा लिया। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व दिल्ली के प्रभारी श्याम जाजू और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने दिल्ली के बुद्धिजीवियों से वर्चुअल संवाद किया एंव दिल्ली में केन्द्र सरकार द्वारा किये गये कार्य और दिल्ली सरकार की नाकामियों से लोगों को अवगत कराया। इस कार्यक्रम का संचालन खेमचंद शर्मा ने किया।

“एक भारत एकात्म भारत“ विषय पर चर्चा करते हुये जाजू ने कहा कि जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाये जाने का लाभ जम्मू कश्मीर सहित पूरे देश को हुआ है। इससे वहाँ रहने वाले लोगों के जीवन स्तर में अमूलचूल परिवर्तन आया। उन्होंने कहा श्री राम मंदिर का मसला 500 सालों से लटकाकर विपक्षी दल उसका राजनीतिक लाभ लेते रहे हैं लेकिन मोदी सरकार आने के बाद राम मंदिर बनाने में आने वाली सभी बाधायें दूर हो गई और शीघ्र ही श्री मंदिर का निर्माण कार्य शुरू हो जायेगा। मोदी सरकार ने अपने 6 वर्ष के कार्यकाल में उन सभी कार्यों को किया जिनको पिछले 60 सालों से कांग्रेस ने लटकाकर रखा था।

केन्द्र सरकार की उप्लब्धियों व दिल्ली सरकार की नाकामियों की चर्चा करते हुये प्रदेश अध्यक्ष श्री आदेश गुप्ता ने कहा कि मोदी सरकार ने उन सभी कामों को किया जो जनहित के थे। दिल्ली में जब कोरोना की महामारी बढ़ने लगी, लोग बेहाल हो रहे थे और केजरीवाल सरकार ने हाथ खड़े कर दिये तो केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली की बागडोर संभाली और जांच के लिये 30 सेंटर खोल दिये गये जिसमें 6 लाख से अधिक टेस्ट कराये जा चुके हैं। इतिहास गवाह है की सरदार पटेल कोविड सेंटर देश का सबसे बड़ा कोविड सेंटर केन्द्र सरकार ने खोला, कोरोना देश चीन भी आज तक ऐसा सेंटर नहीं खोल सका। कोरोना से संक्रमित मरीजों की सहायता के लिये प्रदेश भाजपा कार्यलय में केन्द्र खोला गया है जिसमें 5 डाॅक्टर मौजूद रहते हैं।

गुप्ता ने कहा की जहाँ दिल्ली के लोग कोरोना महामारी से जूझ रहे हैं वहीं पर बिजली हाफ – पानी माफ का नारा देने वाले अरविन्द केजरीवाल बिजली कंपनियों से सांठ-गांठ करके दिल्ली की जनता को लूट रहे हैं। पीपीएससी चार्ज, पेंशन चार्ज अनावश्यक रूप से लोगों पर लगाया जा रहा है। यह जानकर सब को हैरानी होगी कि डेसू से रिाटयर हुये लोगों को पंेशन देने के लिये चार्ज लगाया जा रहा है जबकि बिजली कंपनिया मुनाफे में हैं। भारतीय जनता पार्टी बिजली कंपनियों से मिलकर लोगों को ठगने वाली दिल्ली सरकार के खिलाफ जन आंदोलन शुरू किया है और यह तब तक जारी रहेगा जब तक लोगों को राहत नहीं मिल जाती है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments