Monday, April 8, 2024
Homeताजा खबरेंदिल्ली नगर निगम सफाई कर्मियों को वितरित किए जरूरी सामान

दिल्ली नगर निगम सफाई कर्मियों को वितरित किए जरूरी सामान

  • फूलों से किया दिल्ली नगर निगम के सफाई कर्मियों का स्वागत
  • दिल्ली सरकार व दिल्ली नगर निगमों को करनी चाहिए मदद

नई दिल्ली : कोरोना महामारी के कारण हुए लाॅकडाउन में हर कोई मदद के लिए आगे आ रहा है। इसी तरह की मदद दिल्ली नगर निगम कर्मियों की भी की गई। दिल्ली देहात के नरेला विधानसभा क्षेत्र में गुरूवार को पाना उधान रेजिडेंट वैलफेयर ऐसोसिएशन व रविदास नगर रेजिडेंट वैलफेयर ऐसोसिएशन ने सफाई कर्मियों, डीबीसी कर्मियों का फूलों से स्वागत किया और उन्हें सामथ्र्य अनुसार जरूरी सुरक्षा सामान व भोजन वितरित किया।

संस्था के संस्थापक व कांग्रेस के दलित नेता सुरेन्द्र महरोलिया ने बताया कि सुरक्षा संसाधनों के अभाव में सफाई कर्मचारी अपनी व अपने परिवार की जान की परवाह किये बिना हम सबकी जान बचाने में जुटे हुए हैं। डाॅक्टरों, स्वास्थ्य कर्मियों, पुलिस कर्मियों की तरह ही सफाई कर्मियों को भी बराबरी का सम्मान सरकार से मिलना चाहिए।

संस्था के अध्यक्ष अशोक अमरोही ने बताया कि सफाई कर्मियों को पांच मास्क, गलव्ज, साबुन, सैनिटाइजर, चार-चार कोल्ड ड्रिंक व भोजन वितरित किया। उनके सहयोग के लिए आभार प्रकट भी किया गया। महरोलिया ने कहा कि सभी पांचों वार्डों में सुबह गाड़ियों से सारा सामान, सफाई निरीक्षकों की उपस्थिति में वितरित किया गया। लाॅक डाउन के नियमों का पालन करते हुए संस्था के अध्यक्ष अशोक अमरोही, मुकेश महरोलिया, राकेश अमरोही, बिसन सिंह, विकास पांचाल, राजेश चावरिया, प्रशांत सब्बरवाल, सोनू खोबा, शक्ति लुक्कड आदि ने अपना सहयोग

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments