Saturday, June 22, 2024
Homeअंतराष्ट्रीयअब आम आदमी पार्टी भी परिवारवादी पार्टियों की सूची में शामिल हो...

अब आम आदमी पार्टी भी परिवारवादी पार्टियों की सूची में शामिल हो गई है : सचदेवा

– शराब घोटाले के मुख्य अभियुक्त अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे की मांग को लेकर दिल्ली भाजपा का आक्रोश धरना – दिल्ली भाजपा अध्यक्ष के नेतृत्व में पार्टी प्रतिनिधिमंडल ने महात्मा गांधी की समाधि पर पुष्पांजलि अर्पित की, गांधी जी का प्रिय भजन रघुपति राघव गाने के पश्चात भ्रष्टाचार के विरुद्ध आवाज़ उठाने एवं संघर्ष करते रहने का संकल्प लिया- जिस तरह सुनीता केजरीवाल रोज ब्यानबाज़ी कर पार्टी की कमान सम्भाल रही हैं उसके बाद अब आम आदमी पार्टी भी परिवारवादी पार्टियों की सूची में शामिल हो गई है : सचदेवा

– प्रेस में बयानबाजी करके दिल्लीवासियों की एक झूठी सहानुभूति बटोरने की कोशिश की गई है, दरअसल यह साबित करता है कि केजरीवाल ने राजनीति जमीर खो दिया है : वीरेन्द्र सचदेवा- केजरीवाल को यह भी समझना होगा कि जो जनता आपको सत्ता पर बैठाना जानती है वह जनता आपको गद्दी से उतारना जानती है : डॉ हर्षवर्धन – केजरीवाल पर एक किताब लिखी जानी चाहिए- सफरः स्वराज से शराब तक : मनोज तिवारी

नई दिल्ली 23 मार्च 2024 :

 दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने आज चिलचिलाती धूप में राजघाट के समक्ष धरना देकर अरविंद केजरीवाल सरकार के भ्रष्टाचार के विरुद्ध संघर्ष का संकल्प लिया। प्रदेश उपाध्यक्ष दिनेश प्रताप सिंह द्वारा संचालित धरने पर बैठने से पहले वीरेन्द्र सचदेवा के नेतृत्व में पार्टी नेताओं सांसद डॉ. हर्षवर्धन, चांदनी चौक से लोकसभा प्रत्याशी प्रवीण खंडेलवाल, प्रदेश उपाध्यक्ष योगिता सिंह, विधायक अजय महावर, मोहन सिंह बिष्ट, अभय वर्मा एवं अनिल बाजपेई, मीडिया प्रमुख प्रवीण शंकर कपूर, कार्यालय मंत्री बृजेश राय, मोर्चा अध्यक्ष रिचा पांडे, सुनील यादव, मोहन लाल गिहारा, विनोद सहरावत, नीरज तिवारी, अनीस अब्बासी एवं सागर त्यागी, मीडिया रिलेशन प्रमुख विक्रम मित्तल, सह कार्यालय मंत्री अमित गुप्ता ने एक प्रतिनिधिमंडल के रूप में जाकर महात्मा गांधी की समाधि पर पुष्पांजलि अर्पित की, गांधी जी का प्रिय भजन रघुपति राघव गाने के पश्चात भ्रष्टाचार के विरुद्ध आवाज़ उठाने एवं संघर्ष करते रहने का संकल्प लिया।

आज के धरने में उपस्थित कार्यकर्ताओं में प्रमुख थे सांसद मनोज तिवारी, विधायक विजेन्द्र गुप्ता, पूर्व अध्यक्ष आदेश गुप्ता, निगम दल के उपनेता जय भगवान यादव, प्रदेश पदाधिकारी कपिल मिश्रा, विनय रावत, विजेन्द्र धामा, सुनिल कक्कड़, कुलदीप सिंह, राम सिया शरण, सत्य नारायण गौतम, पूनम चौहान, रमेश शौखंदा, कमांडो सुरेन्द्र, शिखा राय, अजय सहरावत, करनैल सिंह, राजकुमार भाटिया, अनिल शर्मा, अशोक गोयल आदि। अपने संबोधन के प्रारम्भ में वीरेन्द्र सचदेवा ने अरविंद केजरीवाल एवं आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं को परिवारवादी पार्टी बनने की बधाई दी। अब यह पार्टी कांग्रेस 2, लालू यादव 2, पवार 2, अखिलेश 2 बन गये हैं। जिस तरह सुनीता केजरीवाल रोज पत्रकार वार्ता कर पार्टी की कमान सम्भाल रही हैं अब आम आदमी पार्टी पर परिवारवादी पार्टियों की सूची में शामिल हो गई है।

वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि 22 जुलाई को उपराज्यपाल ने सीबीआई की जांच की सिफारिश कर दी थी जिसके बाद पहले मनीष सिसोदिया फरवरी में और संजय सिंह अक्टूबर में जेल गए हैं और फिर 2 नवंबर से लगातार सम्मान ईडी भेज रही है लेकिन उसका अवहेलना कर रहे थे और जब कोर्ट गए और कोर्ट ने भी पूरी तरह से नकार दिया और जांच में शामिल होने की बात कही। अरविंद केजरीवाल जो हर बात में कहते हैं कि घोटाला नहीं हुआ फिर किस बात के लिए 100 करोड़ रुपए लिए गए।  

सचदेवा ने कहा कि सच में दिल्ली की हाय केजरीवाल को लगी है। केजरीवाल को उन बहनों की जिनके पतियों को एक पर एक फ्री बोतल पकड़ा दी उनकी हाय लगी, वह हर झुग्गी वासी जिनके आयुष्मान कार्ड नहीं बनाया उनकी हाय लगी है, दिल्ली के अंदर झुग्गीवासियों को पक्के मकान बनाने के लिए रोका उसकी हाय लगी है। सचदेवा ने कहा कि अगर प्रेसवार्ता करनी ही थी तो उस समय की जाती जब बच्चों की कसम खाकर केजरीवाल राजनीति में आए, उस समय करती जब बंगला ना लेने की बात करने वाले केजरीवाल ने शीशमहल बनाई, उस समय करती जब शराब घोटाले में पैसे की भरी थैलियां पहुचाई गई। उन्होंने कहा कि आज दिल्ली की जनता समझ चुकी है कि केजरीवाल ने घोटाला किया है इसलिए आज वह हिरासत में है और भाजपा कार्यकर्ताओं के संघर्ष का नतीजा है कि अब वह जल्द ही इस पूरे मामले में जेल के सलाखों के पीछे होगा।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि दिल्ली की सातों सीटों पर दिल्ली की जनता भाजपा प्रत्याशियों को जीता कर नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प ले चुकी है और 2025 में भाजपा की सरकार दिल्ली के अंदर बनेगी जिसके बाद डबल इंजन की सरकार मिलकर दिल्ली की सर्वांगीण विकास करेगी। डॉक्टर हर्ष वर्धन ने कहा कि इसी राजघाट से दिल्ली की जनता के साथ हमने संकल्प लिया कि दिल्ली के हित में हम लगातार केजरीवाल सरकार के भ्रष्टाचार के विरुद्ध प्रदर्शन करेंगे और आज उसका परिणाम सबके सामने है। दिल्ली के अंदर एक ऐसी सरकार है जो व्यक्तिगत फायदे के लिए कोई भी योजना लाती है, उसका पर्दाफाश हो गया है। आज वह दिन आ गया है और हम राजनीति में सुचिता लाने में सफल रहे हैं।

डॉ हर्षवर्धन ने कहा कि बच्चों की झूठी कसमें खाने वाले केजरीवाल भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाकर आज पूरी तरह से भ्रष्टाचार में मग्न हो गए, लेकिन दिल्ली की जनता को धोखा देने वाले केजरीवाल को यह भी समझना होगा कि जो जनता आपको सत्ता पर बैठाना जानती है वह जनता आपको गद्दी से उतारना जानती है। सोशल मीडिया से लेकर मीडिया में पिछले दो सालों से लगातार नई नई नौटंकी कर रहे हैं जिसे दिल्ली देख रही है। उपमुख्यमंत्री और सांसद दोनों जेल के अंदर है और अब मुख्यमंत्री ईडी के 9 समन के बाद भी ईडी के सामने पेश नहीं हुए आखिर जब आप ईमानदार है तो फिर जांच से क्यों डरते रहे हैं।

सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि किसी भ्रष्टाचारी, बेईमान और लुटेरे मुख्यमंत्री को दिल्ली कभी भी बर्दाश्त नहीं करेगी। भाजपा हमेशा से ऐसे लोगों के खिलाफ आवाज उठाती रहेगी जो जनता के पैसों से खुद की राजनीति करेगा। हम भ्रष्टाचार के खिलाफ है, और केजरीवाल के खिलाफ है। तिवारी ने कहा कि आज इनके ऊपर एक किताब लिखी जानी चाहिए थी ‘सफर स्वराज से शराब तक’। आज दिल्ली की जनता खुश है क्योंकि दिल्ली को लूटने वाला एक नादिर शाह था और दूसरे अब अरविंद केजरीवाल। जिस रात केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया है उस रात सबको आम आदमी पार्टी के नेताओं ने कॉल किया लेकिन उनके समर्थन में आए चंद लोग। आखिर कोई केजरीवाल की गिरफ्तारी पर क्यों दुखी हो जिसने दिल्ली को शराब नगरी बनाने लगे, जिसने दिल्ली में ना किसी गरीब का राशन कार्ड बनाया, गरीबों के आवास नहीं दिया आयुष्मान योजना से दूर रखा। आज दिल्ली की जनता खुश है और जो महिलाएं शराब दुकान खोलने का विरोध कर रहे थे वे आज दिल्ली में डबल होली माना रही हैं

दिल्ली के पूर्व अध्यक्ष विजेन्द्र गुप्ता एवं आदेश गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल ने शराब माफिया से गले मिलकर दिल्ली के लोगों को शराब के नशे में धकेलने का काम किया। केजरीवाल जो आम आदमी बनने चले थे लेकिन आज केजरीवाल महंगे बंगला और गाड़ियों के काफिले के साथ आज चल रहे हैं। केजरीवाल और उनकी पूरी पार्टी लगातार दिल्ली की जनता को बरगला रही है कि अब सरकार जेल के अंदर चलाने की बात करते हैं। आखिर दिल्ली की जनता ने क्या गुनाह किया है जो एक जेल में बंद इंसान को अपना मुख्यमंत्री बनाए। 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments