Monday, May 13, 2024
Homeअंतराष्ट्रीयमैं अंदर रहूं या बाहर, देश की सेवा करते रहूंगा, मेरी जिंदगी...

मैं अंदर रहूं या बाहर, देश की सेवा करते रहूंगा, मेरी जिंदगी का हर पल देश के लिए समर्पित है : केजरीवाल

  • सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने प्रेस कांफ्रेंस कर उनके संदेश को पढ़कर देशवासियों को सुनाया
  • केजरीवाल ने जेल से देशवासियों को भेजा संदेश, ‘‘ढेरों शक्तियां भारत को कमजोर करना चाहती हैं, इन्हें पहचानकर हराना है’’
  • भारत में बहुत सारे देशभक्त हैं, जो देश को आगे बढ़ाना चाहते हैं, हमें इनसे जुड़कर भारत को दुनिया का नंबर-1 देश बनाना है- केजरीवाल
  • पृथ्वी पर मेरा जन्म ही संघर्ष के लिए हुआ है, इसलिए यह गिरफ्तारी मुझे अचम्भित नहीं करती है- केजरीवाल
  • मेरी माताएं-बहनें भरोसा रखें, मैं जल्द बाहर आउंगा और एक हजार रुपए महीना देने का अपना वादा पूरा करूंगा- केजरीवाल
  • ऐसी सलाखें नहीं, जो आपके बेटे और भाई को ज्यादा दिन अंदर रख सकें, आपका बेटा और भाई लोहे का बना है- केजरीवाल
  • आम आदमी पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं से अपील, मेरे जेल जाने से समाज सेवा का काम रूकना नहीं चाहिए- केजरीवाल

नई दिल्ली, 23 मार्च 2024

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने जेल से दिल्ली व देशवासियों के नाम संदेश भेजा है। अरविंद केजरीवाल का देशवासियों को संबोधित यह पहला संदेश है। शनिवार को सीएम की धर्मपत्नी सुनीता केजरीवाल ने प्रेस कांफ्रेंस कर उनके संदेश को पढ़कर देशवासियों को सुनाया। सीएम केजरीवाल ने अपने संदेश में कहा है कि भारत के अंदर और बाहर ढ़ेरों शक्तियां हैं, जो भारत को कमजोर करना चाहती हैं, हमें सचेत रहकर इन्हें पहचानना और हराना है। भारत में ढेरों देशभक्त हैं, जो देश को आगे बढ़ाना चाहते हैं। हमें इनसे जुड़कर भारत को दुनिया का नंबर-1 देश बनाना है। उन्होंने दिल्ली की माताओं-बहनों से कहा है कि ऐसी सलाखें नहीं, जो आपके बेटे और भाई को ज्यादा दिन अंदर रख सकें। आप मुझ पर भरोसा रखें। मैं जल्द बाहर आउंगा और एक हजार रुपए महीना देने का अपना वादा पूरा करूंगा।

सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने दिल्ली और देशवासियों को संबोधित प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि आपके बेटे और भाई अरविंद केजरीवाल ने जेल से आपके लिए संदेश भेजा है। उन्होंने अपने संदेश में लिखा है कि मेरे प्यारे देशवासियों, मुझे कल गिरफ्तार कर लिया गया। मैं अंदर रहूं या बाहर रहूं, हर पल देश के लिए सेवा करते रहूंगा। मेरी जिंदगी का एक-एक पल देश के लिए समर्पित है, मेरी जिंदगी का एक-एक कतरा देश के लिए है। इस पृथ्वी पर मेरा जन्म ही संघर्ष के लिए हुआ है। आजतक बहुत संघर्ष किए, आगे भी मेरी जिंदगी में बड़े-बड़े संघर्ष लिखे हैं। इसलिए यह गिरफ्तारी मुझे अचम्भित नहीं करती है।

सुनीता केजरीवाल ने सीएम का संदेश बताया कि आप से मुझे बहुत प्यार मिला है। पिछले जन्म में जरूर मैंने बहुत पुण्य किए होंगे, जो मैं भारत जैसे महान देश में पैदा हुआ हूं। हमें मिलकर फिर से भारत को महान बनाना है। दुनिया का सबसे शक्तिशाली और नंबर वन देश बनाना है। भारत के अंदर और बाहर ढेरों ऐसी शक्तियां हैं जो भारत को कमजोर कर रही हैं। हमें सचेत रहकर इन शक्तियों को पहचानना और हराना है। भारत के अंदर ही ऐसे ढेरों ताकतें हैं जो देशभक्त हैं और देश को आगे बढ़ाना चाहती हैं। इन ताकतों के साथ जुड़ना है और इन्हें और मजबूत करना है। सुनीता केजरीवाल ने सीएम के हवाले से बताया कि दिल्ली की मेरी मां-बहनें सोच रही होंगी कि केजरीवाल तो अंदर चला गया, पता नहीं अब हजार रुपए मिलेंगे या नहीं। मेरी सभी माताओं और बहनों से अपील है कि अपने बेटे और भाई पर भरोसा रखें। ऐसी सलाखें नहीं जो आपके बेटे और भाई को ज्यादा दिन अंदर रख सकें। मैं जल्द बाहर आउंगा और अपना वादा पूरा करूंगा। क्या आजतक कभी हुआ कि केजरीवाल ने कोई वादा किया और उसे पूरा नहीं किया। आपका भाई-आपका बेटा लोहे का बना है। बहुत मजबूत है।

सीएम केजरीवाल ने अपने संदेश में देशवासियों से विनती की है कि आप सभी एक बार मंदिर जरूर जाना और भगवान से मेरी लिए आशीर्वाद मांगना। देश के करोड़ों लोगों की दुआएं मेरे साथ है और यही मेरी ताकत है। आम आदमी पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं से भी मेरी अपील है कि मेरे अंदर जाने से समाज सेवा और लोकसेवा का काम रूकना नहीं चाहिए। और हां, इस वजह से भाजपा वालों से भी नफरत नहीं करनी है। वे सब हमारे भाई-बहन हैं। मैं जल्द लौट कर वापस आउंगा। आपका अपना अरविंद।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments