Homeताजा खबरेंसजगता के साथ अपनी, अपने परिवार और समाज की सुरक्षा कर रहे...

सजगता के साथ अपनी, अपने परिवार और समाज की सुरक्षा कर रहे हैं पंच योद्धा : मनोज तिवारी

  • दिल्ली के लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए ड्यूटी कर रहे हैं निगम कर्मी
  • उनका सम्मान करना भाजपा का दायित्व है

नई दिल्ली : पूर्वी दिल्ली के कृष्णा नगर में दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने सैनिटाइजेशन अभियान में हिस्सा लिया और क्षेत्र में सैनिटाइजर का छिड़काव किया व सफाई कर्मचारियों का सम्मान करते हुए उनकी सेवाओं के लिए उनका आभार प्रकट किया। तिवारी ने कहा कि सफाई कर्मी, पुलिस, डॉक्टर, नर्स एवं वह सभी कर्मचारी जो लॉक डाउन के दौरान दिल्ली के लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए ड्यूटी कर रहे हैं और पूरी सजगता के साथ अपना, अपने परिवार का और साथ ही समाज की सुरक्षा कर रहे हैं उनका सम्मान करना हमारा दायित्व है। इस अवसर पर गांधीनगर से विधायक अनिल बाजपेई, ईडीएमसी चेयरमैन संदीप कपूर व शाहदरा के जिलाध्यक्ष राम किशोर शर्मा व अन्य पदाअधिकारी उपस्थित थे। https://www.youtube.com/watch?v=kB3PhKs6CAs

सभी से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील करते हुए तिवारी ने कहा कि ड्यूटी के दौरान अपनी सुरक्षा का भी ध्यान जरूर रखें और लॉक डाउन के सभी मानकों का पालन करें। माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वंय लॉक डाउन के दौरान ड्यूटी पर कार्यरत कर्मचारियों को पंचयोद्धा नाम दिया है। कोरोना से इस जंग का सीधा हिस्से बन रहे मेडिकल स्टाफ, पुलिस विभाग, सफाई कर्मचारियों, बैंक कर्मचारी, सरकारी कर्मचारी का सभी को धन्यवाद करना चाहिए और उनका सम्मान करके उनका मनोबल बढ़ाना चाहिए।

महामारी के चलते जहां लॉक डाउन किया गया है और बाहर निकलने तक पर पाबंदी लगाई गई है वहीं ऐसी मुश्किल परिस्थिति में यह कर्मचारी दिन-रात कटिबद्धता के साथ अपने कर्तव्यों का निर्वहन कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

nine − seven =

Must Read