Saturday, June 22, 2024
Homeताजा खबरेंहमारे स्कूल के छात्र नहीं है किसी से कम : सुनीता शर्मा

हमारे स्कूल के छात्र नहीं है किसी से कम : सुनीता शर्मा

– आर के इंटरनेशनल स्कूल के तीन छात्रों ने गोवा में जीते मेडल
– छात्रों के दमदार प्रदर्शन ने स्कूल का नाम रोशन किया
– अपने योगदान से जीत लिया लोगों का दिल –  स्कूल के नाम को ऊंचाइयों तक पहुंचाने के लिए उनका योगदान महत्वपूर्ण रहा है
–  अंतरराष्ट्रीय स्तर पर थाईलैंड में होने वाली प्रतिस्पर्धा में भाग लेने के लिए चयनित हुए 

नई दिल्ली, 4 मई 2024

दिल्ली देहात की हरियाली पर नरेला सफियाबाद मार्ग स्थित आर के इंटरनेशनल स्कूल के तीन छात्र, मयंक (कक्षा आठवीं), शुभम (कक्षा ग्यारहवीं), और हर्ष (कक्षा नौवीं) ने गोवा में आयोजित ऑल इंडिया मल्टी स्पोर्ट्स चैम्पियनशिप 2024 के रोलर स्केटिंग प्रतियोगिता में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर कांस्य पदक जीते हैं। इस सम्मानित प्रतिस्पर्धा में उन्हें बधाई और शुभकामनाएं मिलीं हैं। इसे लेकर स्कूल की मैनेजिंग डायरेक्टर सुनीता शर्मा ने कहा कि हमारे स्कूल के छात्र किसी से कम नहीं हैं और समय समय पर आयोजित होने वाली प्रतियोगिताओं में पदक जीतते रहे हैं। उन्होंने कहा कि छात्रों के दमदार प्रदर्शन ने न केवल स्कूल का नाम रोशन किया बल्कि उन्होंने अपनी योगदान से लोगों के दिलों को जीत लिया।

स्कूल की मैनेजिंग डायरेक्टर सुनीता शर्मा, चेयरमैन नरेंदर कृष्ण शर्मा, डायरेक्टर आकाश शर्मा और ऐश्वर्या शर्मा, मैनेजमेंट रिप्रेजेन्टेटिव शिल्पी शर्मा और प्रिंसिपल निधि नेहरा ने इन छात्रों को सम्मानित किया और उनके प्रयासों की प्रशंसा की। उन्होंने छात्रों को उत्कृष्टता की ओर प्रोत्साहित किया और उनके सफल प्रदर्शन की सराहना की। इस प्रतिस्पर्धा में स्कूल के नाम को ऊंचाइयों तक पहुंचाने के लिए उनका योगदान महत्वपूर्ण रहा है। हम उनके प्रतिबद्ध ता और संघर्ष की सराहना करते हैं, और उनके भविष्य में और अधिक सफलता की कामना करते हैं। गोवा में कांस्य पदक प्राप्त करने के बाद अब तीनो छात्र – मयंक, शुभम, और हर्ष अंतरराष्ट्रीय स्तर पर थाईलैंड में होने वाली प्रतिस्पर्धा में भाग लेने के लिए चयनित हुए हैं। यह केवल उनके व्यक्तिगत सफलता का तो प्रतीक है ही, साथ ही इससे स्कूल के नाम को भी एक नई ऊंचाई दी गई है। इन तीनों छात्रों ने अपने स्कूल को गर्वित कराया है और समाज में एक प्रेरणा स्रोत बने हैं।

इस उत्कृष्ट प्रदर्शन के पीछे छात्रों की मेहनत, प्रतियोगिता, और उनकी सफलता में स्कूल की मैनेजिंग डायरेक्टर सुनीता शर्मा का महत्वपूर्ण योगदान रहा है। उन्होंने छात्रों को उत्कृष्टता की ओर प्रेरित किया, उन्हें सहायता और मार्गदर्शन प्रदान किया और उनके प्रतियोगिताओं में साथ दिया। इस सफलता में स्कूल का नाम और गर्व बढ़ा है और इसके साथ ही छात्रों की भविष्य की दिशा में नए उत्तेजनापूर्ण कदम भी बढ़ रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments