Homeअंतराष्ट्रीयबिजली दरों को लेकर सांसद बिधूड़ी के नेतृत्व में क्षेत्रवासियों ने किया...

बिजली दरों को लेकर सांसद बिधूड़ी के नेतृत्व में क्षेत्रवासियों ने किया केजरीवाल आवास पर विरोध-प्रदर्शन

बिजली के बढ़े दामों को लेकर प्रदेश भाजपा करेगी 19 जुलाई को 70 विधानसभाओं में प्रचंड विरोध प्रदर्शन
-  केजरीवाल निजी कंपनियों से मिलकर 100 करोड़ रुपये प्रतिमाह लूट रहे हैं: आदेश गुप्ता

 नई दिल्ली :  14 जुलाई 2022 : दक्षिणी दिल्ली सांसद रमेश बिधूड़ी के नेतृत्व में हजारों की संख्या में दक्षिणी दिल्ली क्षेत्रवासियों ने दिल्ली में बिजली दरों में बढ़ोतरी को लेकर केजरीवाल आवास पर सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन कर रोष प्रकट किया। इस दौरान सांसद रमेश बिधूड़ी ने केजरीवाल की नीतियों के विषय में बताया कि दिल्ली में मुफ्त बिजली देने के नाम पर लोगों के साथ धोखा किया जा रहा है। केजरीवाल ने कहा था कि ये बिजली कंपनियां चोर हैं, शीला दीक्षित से मिली हुई हैं, मैं उन्हें जेल भेजूंगा।

वहीं आज उन बिजली कंपनियों के संरक्षक बने हुए है तथा बिजली कंपनियों के साथ मिलकर दिल्ली की जनता को लूट रहे हैं। केजरीवाल ने कहा था हम नई कंपनियां लेकर आएंगे जिससे प्रतिस्पर्धा में उपभोक्ताओं को सस्ती बिजली मिलेगी परंतु आज तक कोई नई कंपनी नहीं आई। दिल्ली को पावर सफिशिएंट मैन्युफैक्चरर स्टेट बनाएंगे। बताओ कहां नया पावर प्लांट लगाया है, लेकिन सच्चाई यह है 2015 के बाद से कई चार्जेस जैसे पेंशन चार्ज, इलेक्ट्रिसिटी चार्ज टैक्स, फिक्स चार्ज के नाम पर अरबों रुपए वसूले गए हैं।

  • – बिजली के बढ़े दामों को लेकर प्रदेश भाजपा करेगी 19 जुलाई को 70 विधानसभाओं में प्रचंड विरोध प्रदर्शन
    दिल्ली प्रदेश भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल सरकार द्वारा दिल्ली में बिजली दरों को बढ़ाने की मंजूरी देने के खिलाफ प्रदेश भाजपा दिल्ली के सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में 19 जुलाई को प्रचंड विरोध प्रदर्शन करेगी।  केजरीवाल निजी कंपनियों से मिलकर 100 करोड़ रुपये प्रतिमाह लूट रहे हैं।  गुरुवार को प्रदेश कार्यालय में भाजपा सांसदों, विधायकों एवं पदाधिकारियों के साथ हुई बैठक के बाद गुप्ता ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि दिल्ली की जनता पहले ही केजरीवाल की मुफ्त वाली राजनीति के झांसे में आकर खुद को ठगा हुआ महसूस कर रही थी लेकिन केजरीवाल ने अपनी जेब भरने के लिए निजी कंपनियों के साथ मिलकर दिल्ली की जनता के जेबों पर डाका डालने का काम कर रही हैं। गुप्ता ने कहा कि दिल्ली की जनता केजरीवाल के मुफ्त की राजनीति के झांसे में आकर खुद को ठगा महसूस कर रही है। बिजली कर्मियों को मुफ्त दी जाने वाली बिजली का भार भी केजरीवाल सरकार आम जनता के ऊपर ही डाल रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one + 13 =

Must Read