Homeखेलशोएब अख्तर का बयान, कोरोना लोगों के मारे या ना मारे 'कंगाल'...

शोएब अख्तर का बयान, कोरोना लोगों के मारे या ना मारे ‘कंगाल’ जरूर करके छोड़ेगा

नई दिल्ली । पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर को उनके बेबाक राय के लिए जाना जाता है। पूरी दुनिया में कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते खतरे पर अख्तर लगातार बयान देते रहे हैं। अब तक उस संक्रमण की वजह से दुनियाभर में 40 हजार से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है। पूर्व तेज गेंदबाज ने बुधवार को ट्वीट कर कहा कि यह बीमारी बहुत सारे लोगों को कंगाल करने वाला है।

पिछले दिनों शोएब अख्तर ने कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते मामलों के बीच लोगों को अपने वीडिय के जरिए जानकारी देने का काम किया है। उन्होंने वीडियो में पाकिस्तान के लोगों से जंक फूड खाने से मना करते हुए उनको बेहतर खाने के आदत का पालन करने की सलाह दी थी। वहीं पाकिस्तान में इंटरनेट पर डॉक्टर बने लोगों द्वारा दी जा रही गलत जानकारी देने वालों को भी ऐसा करने से मना किया था।

बुधवार को उन्होंने ट्वीट कर कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से होने वाले नुकसान के बारे में विचार साझा किए। उन्होंने इस महामारी के असर के बारे में लिखा कि यह महामारी जितना लोगों के मारेगी नहीं उससे ज्यादा कंगाल करके छोड़ेगी।

अख्तर ने पाकिस्तान की जनता को लॉकडाउन को छुट्टी समझने पर फटकार भी लगाई। एक वीडियो में उन्होंने उन सभी लोगों की क्लास लगाई जो कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए लगाए गए लॉकडाउन में घुमते फिर रहे हैं।

कुछ दिन पहले ही अख्तर ने चीन को कोरोना की बीमारी पूरी दुनिया में फैलाने का जिम्मेदार माना था। उन्होंने चीन के लोगों के खाने पर सवाल उठाते हुए कहा था, आप चमगादड़, कुत्ते और बिल्लियां कैसे खा सकते हैं। उपरवाले ने खाने के लिए कितनी सारी चीजें बनाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

five × 2 =

Must Read