Homeताजा खबरेंपैसे उगाही का खेल में व्यस्त हैं AAP का आलाकमान : BJP

पैसे उगाही का खेल में व्यस्त हैं AAP का आलाकमान : BJP

  • – AAP का टिकटों के खरीद-फरोख्त का एक और वीडियो आया सामने- आम आदमी पार्टी एक पीएसी कमिटी चलाती है जो टिकट किसको देना है और कितने में देना है, यह सब कुछ तय करती है – खुलेआम वीडियो में टिकट के बदले लाखों रुपये की डिमांड करते देखे गए केजरीवाल के करीबी- डॉ संबित पात्रा / हमारी मांग है कि इस पूरे मामले की जांच ए.सी.बी. करें-विजेन्द्र गुप्ता / आम आदमी पार्टी में कार्यकर्ताओं को मेहनत के आधार पर नहीं बल्कि पैसों के आधार पर टिकट दिया जाता है-बिंदु श्रीराम

नई दिल्ली, 21 नवम्बर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा ने आज एक संवाददाता सम्मेलन में केजरीवाल के भ्रष्टाचार का एक और बड़ा खुलासा वीडियो के माध्यम से किया और कहा कि आज आम आदमी पार्टी और केजरीवाल सरकार के मंत्री भ्रष्टाचार के दलदल में पूरी तरह से डुबे हुऐ हैं। उन्होंने कहा कि स्टिंग वीडियो में साफ तौर पर टिकट के बदले पैसे लेने की डिमांड की जा रही है और उसके बाद ही प्रत्याशी के नाम का ऐलान किए जाने की बात कही जा रही है। प्रेसवार्ता में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष विजेन्द्र गुप्ता, दिल्ली भाजपा प्रवक्ता हरीश खुराना एवं आम आदमी पार्टी की कार्यकर्ता जिन्होंने इस पूरे स्टिंग को अंजाम दिया या यह कहे कि आम आदमी पार्टी के इस पूरे भ्रष्टाचार का उजागर किया बिंदु श्रीराम उपस्थित रहें।

डॉ. संबित पात्रा ने कहा कि केजरीवाल के भ्रष्टाचार की कहानी रोहिणी के वार्ड नंबर 54 यानि रोहिणी डी की है जहां से इस पूरे स्टिंग को अंजाम दिया गया। इसमें मुख्य रुप से आम आदमी पार्टी के रोहिणी विधायक कॉडिनेटर इंचार्ज और गोपाल राय के करीबी पुनित गोयल, राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता के समधी दिनेश श्राफ, इसके बाद केजरीवाल के आर आर पठानिया जो आम आदमी पार्टी एस.सी. एस.टी. प्रकोष्ठ के प्रभारी का नाम भी इस पूरे स्टिंग से सामने आया है।

डॉ. संबित पात्रा ने वीडियों में हुई बातचीत का जिक्र करते हुए कहा कि वीडियो में सबसे पहले बिंदु श्रीराम दिनेश श्रॉफ और पुनित गोयल से मिलती हैं जहां पैसों को लेकर बातचीत होती है। फिर टिकट के बदले 80 लाख रुपये की मांग होती है। आम आदमी पार्टी एक पी.ए.सी. कमिटी चलाती है जो टिकट किसको देना है और कितने में देना है, यह सब कुछ तय करती है। डॉ पात्रा ने कहा कि वीडियों में साफ कहते हुए सुना जा सकता है कि उस कमिटी में गोपाल राय, दुर्गेश पाठक, आतिशि मार्लेना और आदिल खान का नाम शामिल हैं जिनका अंतिम फैसला होता है।

डॉ संबित पात्रा ने कहा कि वीडियो में साफ कहा गया है कि लगभग 110 सीट की बुकिंग हो गई है, इसलिए जल्दी करें। आर आर पठानिया वीडियों में साफ कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि पुनित गोयल को पैसे देने से भी काम हो जाएगा क्योंकि उसकी मैंने सबसे जान पहचान करा दी है। उन्होंने कहा कि वीडियो में आर आर पठानिया कहते हैं कि पी.एस.सी. की हेड राखी बिरलान को भी इसकी जानकारी दे दी जाएगी और पहले 21 लाख, फिर 40 लाख और उसके बाद 21 लाख देने की बात कही गई जिससे सीट पक्की हो जाए।

पूर्व प्रदेश अध्यक्ष विजेन्द्र गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल मोटे माल का खेल खेल रहे हैं। कट्टर ईमानदार होने का दावा करने वाले लोग आज कट्टर भ्रष्टाचारी बन गए हैं यह इसका प्रमाण है। आम आदमी पार्टी के अंदर उन लोगों की कोई इज्जत नहीं है जो मेहनती है, बल्कि उन लोगों की कद्र ज्यादा है जो अधिक से अधिक पैसों की व्यवस्था कर सके। उन्होंने इस पूरे मामले की जांच की मांग करते हुए कहा ए.सी.बी. इस पर जांच करें और इसमें शामिल सभी लोगों पर कार्रवाई हो।    

बिंदु श्रीराम ने आप पर टिकट बेचने का आरोप लगाते हुए कहा कि अगर गलती से भी आप के प्रत्याशी जीतकर आते हैं तो वह जनता की सेवा बाद में करेंगे पहले वे अपने पैसों की वसूली जनता के हित में आए हुए फंड से करेंगे। उन्होंने दावा किया कि ऐसे वीडियो और कई लोगों के पास इस तरह के वीडियो हैं, लेकिन वे अभी घबरा रहे हैं। केजरीवाल के एक-एक करतूतें धीरे-धीरे बाहर आएगी। दिल्ली की जनता अब और धोखे में नहीं रहने वाली और आगामी चुनाव में भाजपा को ही समर्थन देने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

five × four =

Must Read