Wednesday, February 21, 2024
Homeताजा खबरेंMCD चुनाव में हार के डर से AAP को बदनाम करने के...

MCD चुनाव में हार के डर से AAP को बदनाम करने के लिए BJP रोज निकाल रही फर्जी स्टिंग : AAP

– आम आदमी पार्टी पैसे लेकर टिकट नहीं देती, टिकट सिर्फ उन्हें मिलता है जो लोगों के बीच रहकर जमीनी स्तर पर काम करते हैं – भाजपा ने 15 सालों में कुछ काम किया होता तो यह फर्जी स्टिंग निकालने की नौबत नहीं आती: दिलीप पांडेय

नई दिल्ली, 21 नवम्बर 2022: भाजपा रोज-रोज जो स्टिंग जारी कर रही है वह बिल्कुल फर्जी हैं। इससे एक चीज तय हो चुकी है कि भाजपा एमसीडी का चुनाव बुरी तरह हार रही है। चुनाव हारने की बौखलाहट में वह दिनभर फर्जी स्टिंग निकालते रहते हैं। कहीं भी बैठकर वीडियो बना लेते हैं। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं तिमारपुर से विधायक दिलीप पांडेय ने दिल्ली भाजपा द्वारा ‘आप’ के खिलाफ जारी किए गए स्टिंग पर उक्त प्रतिक्रिया दी है। दिलीप पांडेय ने कहा कि जनता भाजपा से पूछ रही है कि 15 सालों में आपने किया क्या है। हकीकत तो यह है कि यदि भाजपा ने 15 सालों में वाकई कुछ किया होता तो यह फर्जी स्टिंग निकालने की नौबत नहीं आती। लेकिन इससे भी भाजपा को कुछ हासिल होने वाला नहीं है। भाजपा जो नाम ले रही है, उसके पीछे की वजह को समझिए। आज के समय में सबसे ज्यादा मांग आम आदमी पार्टी की है। नतीजा क्या हुआ? चूंकि मांग बहुत ज्यादा है इसलिए हर जगह दलालों की नियुक्ति हो गई।

उन्होंने कहा कि वीडियो में एक चीज साफ हो रही है कि पैसे से टिकट नहीं मिला। आम आदमी पार्टी ने किसी को भी पैसे लेकर टिकट नहीं दिया है। यहां पर पैसों से टिकट नहीं मिलती है। टिकट सिर्फ उन्हीं को मिलता है जो जमीनी स्तर पर लोगों के बीच रहकर काम करते हैं। सौ बातों की एक बात यह है कि भाजपा ने 15 सालों में कोई काम नहीं किया है इसलिए लोग बिठाकर वीडियो बनाने पड़ते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments