Sunday, April 21, 2024
Homeअंतराष्ट्रीयओयो और भारत रंग महोत्सव में साझेदारी की घोषणा, 2000 प्रतिभागियों के...

ओयो और भारत रंग महोत्सव में साझेदारी की घोषणा, 2000 प्रतिभागियों के ठहरने का प्रबंध

–   इंटरनेशनल थिएटर फेस्टिवल ऑफ इंडिया में 2000 से अधिक प्रतिभागियों को आवास प्रदान करेगी ओयो
–  ओयो ने इस साझेदारी के लिए विभिन्न श्रेणियों में 40 से अधिक होटलों को शामिल किया है
–  फेस्टिवल की मेजबानी करने वाले दिल्ली, मुंबई, जोधपुर, पटना, पुणे जैसे कई अन्य शहरों में आवास प्रदान किया जाएगा।

नई दिल्ली, 15 फरवरी 2024ः ग्लोबल हॉस्पिटैलिटी टेक्नोलॉजी कंपनी ओयो ने इंटरनेशनल थिएटर फेस्टिवल ऑफ इंडिया (भारत रंग महोत्सव) के साथ साझेदारी की घोषणा की है। इस महोत्सव में दुनिया भर से भाग लेने आये करीब 2000 प्रतिभागियों को ओयो के 40 से अधिक होटलों में ठहराया जाएगा। यह होटल देश भर के प्रमुख शहरों जैसे दिल्ली, मुंबई, पुणे, विजयवाड़ा, जोधपुर, भुज, जम्मू और भुवनेश्वर में होंगे जहां इस महोत्सव का आयोजन हो रहा है। ओयो 2000 से अधिक प्रतिभागियों, कलाकारों और उपस्थित लोगों को दिल्ली, मुंबई, पुणे, विजयवाड़ा, जोधपुर, भुज, जम्मू और भुवनेश्वर जैसे विभिन्न शहरों में ठहरने के आरामदायक विकल्प प्रदान करेगी।

ओयो को भरोसा है कि वह अपनी अनूठी इन्वेंटरी और होटलों की उपलब्धता, आवास की गुणवत्ता, कीमतों में प्रतिस्पर्धा, ऐप के इस्तेमाल में आसानी, पर्सनलाइजेशन, ओयो प्लेटफॉर्म पर भरोसा और सुरक्षा तथा यो चैट के माध्यम से ग्राहक सहायता की गुणवत्ता की मदद से उम्मीदों पर खरा उतरेगी। यो! चैट, ओयो की रीयल-टाइम चैट सहायक है। ओयो ने अपने प्रोफेशनल्स की एक समर्पित टीम को तैनात किया है, जो यह सुनिश्चित करेगी कि अतिथियों को अपने प्रवास के दौरान उनकी सुविधा, सामर्थ्य और गुणवत्ता का अनुभव हो, ताकि वे फेस्टिवल में मौजूद सांस्कृतिक कार्यक्रम का आनंद ले सकें। यह सहयोग भारत में कला और सांस्कृतिक कार्यक्रमों का समर्थन करने के लिए ओयो की प्रतिबद्धता में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है।

राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय द्वारा आयोजित भारत का अंतर्राष्ट्रीय रंगमंच महोत्सव प्रदर्शन कलाओं में रचनात्मकता, विविधता और नवीनता के उत्सव के लिए प्रसिद्ध है। दुनिया भर के प्रसिद्ध अभिनेताओं, निर्देशकों, नाटककारों और थिएटर के प्रति उत्साही लोगों को आकर्षित करते हुए, त्योहार ने खुद को सर्वश्रेष्ठ नाटकीय प्रतिभा दिखाने के लिए एक प्रमुख मंच के रूप में स्थापित किया है। साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए, गवर्नमेंट बिजनेस के प्रमुख पंकज कुमार ने कहा कि हम इंटरनेशनल थिएटर फेस्टिवल अ ॉफ इंडिया के साथ साझेदारी करने के लिए रोमांचित हैं, एक ऐसा कार्यक्रम जो रचनात्मकता और सांस्कृतिक आदान-प्रदान को बढ़ावा देने के लिए हमारी प्रतिबद्धता को साझा करता है। ओयो में हम यात्रा अनुभवों को सभी के लिए अधिक सुलभ और सुखद बनाने में विश्वास करते हैं और यह साझेदारी हमें वाइब्रेंट आर्ट्स कम्युनिटी का समर्थन करने की अनुमति देती है और साथ ही उपस्थित लोगों को आरामदायक और किफायती आवास विकल्प प्रदान करती है।

ओयो और आईटीएफआई के बीच सहयोग कला के माध्यम से सांस्कृतिक आदान-प्रदान और सामुदायिक जुड़ाव को बढ़ावा ने में दोनों संगठनों के साझा मूल्यों को रेखांकित करता है। सुविधाजनक और किफायती आवास समाधान प्रदान करके, ओयो का लक्ष्य इंटरनेशनल थिएटर फेस्टिवल ऑफ इंडिया के प्रतिभागियों और उपस्थित लोगों के लिए समग्र अनुभव को बढ़ाना है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments