Tuesday, April 23, 2024
Homeताजा खबरेंकार्यकर्ताओं से भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने पीएम के पंच आग्रह...

कार्यकर्ताओं से भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने पीएम के पंच आग्रह का पालन करने की अपील की

  • भाजपा के 40वें स्थापना दिवस पर फहराया पार्टी का ध्वज

नई दिल्ली: दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने सोमवार को भारतीय जनता पार्टी के 40वें स्थापना दिवस के शुभ अवसर पर भारत माता, डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी और पं. दीनदयाल उपाध्याय जी के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर प्रदेश कार्यालय में पार्टी के पावन ध्वज का फहराया। तिवारी ने कार्यकर्ताओं को भाजपा स्थापना दिवस की बधाई देते हुए कहा कि भाजपा का स्थापना दिवस ऐसे समय में आया है जब पूरा देश कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से जंग लड़ रहा है। इस विषम परिस्थिति में हमें मिलकर माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए पंच-आग्रह का पालन करके देश की सेवा और समर्पण के लिए अपनी प्रतिबद्धता को और प्रशस्त करना है।

तिवारी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के 40 वर्षों की लंबी यात्रा के दौरान कई नेताओं ने संघर्षपूर्ण तरीके से पार्टी को आगे बढ़ाने में अपना सर्वस्व लगाया और त्याग और बलिदान का परिचय देते हुए पार्टी को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है। राष्ट्र सेवा, अंत्योदय के विचार से प्रेरित व समाज बदलने के उद्देश्य के साथ भारतीय जनता पार्टी की स्थापना हुई जो आज विश्व का सबसे बड़ा राजनीतिक दल है साथ ही सही मायने में लोकतांत्रिक पार्टी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज प्रत्येक भाजपा कार्यकर्ता डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी और पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी के दिखाए गए मार्ग पर चलते हुए उनके सपने को साकार करने की ओर निरंतर प्रयास कर रहा है।

तिवारी ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा के आह्वान पर आज भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपने घरों के ऊपर भी भाजपा का ध्वज फहराया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने एक समय का भोजन त्याग कर लॉकडाउन के दौरान कष्ट झेल रहे लोगों के साथ अपनी सहानुभूति व्यक्त की। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए प्रत्येक भाजपा कार्यकर्ता ने जरूरतमंद लोगों में खाद्य सामग्री के लिए 5 पैकेट की जगह आज 6 पैकेट जरूरतमंदों तक पहुंचाया। कोरोना महामारी के संकट के दौरान प्रधानमंत्री ने भाजपा कार्यकर्ताओं से पंच-आग्रह में गरीबों को राशन देने के लिए अविरत सेवा करने, फेस कवर पहनने और वितरित करने, सेवा करने वालों का आभार व्यक्त करने, आरोग्य सेतु ऐप का उपयोग करने और करवाने के लिए व पीएम केयर्स फंड में सहयोग करने और 40 अन्य लोगों को भी इसके लिए प्रेरित करने का आह्वान किया है। जन सेवा को समर्पित प्रत्येक कार्यकर्ता कोरोना संकट में प्रधानमंत्री मोदी द्वारा बताए हुए रास्ते और निर्देशों का दृढ़ता से पालन करने के लिए कटिबद्ध है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments