Homeताजा खबरेंकोरोना योद्धा डाॅक्टर्स, नर्स, मार्शल प्रिंसिपल, शिक्षक हैं दिल्ली के हीरो: अरविंद...

कोरोना योद्धा डाॅक्टर्स, नर्स, मार्शल प्रिंसिपल, शिक्षक हैं दिल्ली के हीरो: अरविंद केजरीवाल

  • ‘दिल्ली के हीरो’ को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का सलाम
  • अपनी जान की परवाह किए बिना डाॅक्टर, नर्स, पुलिस, माॅर्शल, हंगर सेंटर कर्मी समेत कई अन्य दिन रात कर रहे काम, यही हैं दिल्ली के हीरा
  • दिल्ली कोरोना की सबसे मुश्किल जंग इन योद्धाओं की वजह से इतनी मजबूती से सफलतापूर्वक लड़ पा रहा है
  • मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कोरोना योद्धाओं का धन्यवाद दिया, अधिकारिक ट्वीटर हैंडल से वीडियो ट्वीट कर जताया आभार

नई दिल्ली : कोरोना और लाॅकडाउन के दौरान कुछ ऐसे भी लोग हैं, जो अपने जान की परवाह किए बगैर रात-दिन काम कर रहे हैं, ताकि हमारी दिल्ली सुरक्षित रहे, दिल्ली के लोग सुरक्षित रहें। ऐसे कोरोना योद्धा हैं, डाॅक्टर्स, नर्स, प्रिंसिपल और शिक्षक (राशन वितरण), सिविल डिफेंस वालेंटियर्स, पुलिस, आशा वर्कर्स, बस ड्राइवर्स, कंडक्टर्स व माॅर्शल्स। जिन्हें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ‘दिल्ली के हीरो‘ नाम दिया है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का कहना है कि आज दिल्ली सबसे मुश्किल जंग अपने दिल्ली के इन योद्धाओं की वजह से इतनी मजबूती से लड़ रही है। इन योद्धाओं की वजह से ही कोरोना के ठीक हो रहे मरीजो की संख्या में भारी इजाफा हुआ है। इनकी वजह से ही दिल्ली में 10 लाख लोगों को प्रतिदिन खाना खिलाया जा रहा है। इनकी वजह से ही लाखों प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेजा जा रहा है। दिल्ली के यह हीरो, अपना घर-बार छोड़कर रात-दिन बस दिल्ली को सुरक्षित करने की जंग लड़ रहे हैं।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इनका धन्यवाद किया, उन्हें सलाम किया और अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से दिल्ली के हंगर रिलीफ सेंटर के कूक विजय यादव का वीडियो ट्वीट कर कहा कि महामारी के दौरान हमारे हंगर रिलीफ सेंटर के रसोइए जरूरतमंदों के लिए खाना बना कर पुण्य का काम कर रहे हैं। रोजाना 10 लाख लोगों की भूख मिटाने का काम करते हैं ये दिल्ली के हीरो। दिल्ली इन कोरोना योद्धाओं के जज्बे को सलाम करती है। एक अन्य ट्वीट कर सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कोविड महामारी के दौरान हम में से ज्यादातर लोग अपने अपने घरों में बंद थे लेकिन कुछ दिल्लीवासी अपने जान की परवाह किए बिना, हमारे शहर और देश की सेवा में तैनात थे। इन दिल्ली के हीरो को पूरी दिल्ली सलाम करती है। ऐसे कुछ हीरो की कहानियां मैं आज से सोशल मीडिया पर शेयर कर रहा हूँ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one × five =

Must Read