Wednesday, July 10, 2024
Homeअंतराष्ट्रीयदिल्लीवासियों के साथ निगम और भाजपा खड़ी है इसलिए उन्हें डरने की...

दिल्लीवासियों के साथ निगम और भाजपा खड़ी है इसलिए उन्हें डरने की जरुरत नहीं है: आदेश गुप्ता

  • केजरीवाल दे रहे हैं भू-माफियाओं और दंगाईयों को संरक्षण
  • केजरीवाल दिल्लीवासियों के अंदर डर, झूठ और दहशत फैला रहे हैं
  • दिल्ली से शुरु हुआ केजरीवाल का झूठ दिल्ली में ही दफन हो जाएगा
  • केजरीवाल की ब्लैकमेलिंग अब ज्यादा दिनों तक चलने वाली नहीं है
  • दिल्लीवालों के अंदर डर पैदा कर केजरीवाल के विधायक जबरन वसूली कर रहे हैं
  • केजरीवाल रोहिंग्या-बांग्लादेशियों के लिए घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं: बिधूड़ी

नई दिल्ली, 16 मई 2022: दिल्ली में जैसे-जैसे रोहिंग्या-बांग्लादेशियों पर निगम का बुल्डोजर चल रहा है, वैसे-वैसे अरविंद केजरीवाल एंड कंपनी के पेट में दर्द होता जा रहा है और उनका यह दर्द जायज भी है क्योंकि उनके अरमानों पर पानी फिर रहा है। आम आदमी पार्टी के विधायक घर पर बुलाकर चीफ सेकेट्री को पिटवाते हैं, रोहिंग्या को बसाने का ठेका लिया है और यह वही विधायक हैं जो बुलडोजर के सामने रोहिंग्या-बांग्लादेशियों को बचाने के लिए जमीन पर लेट जाते हैं। दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने सोमवार को नेता विपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी के साथ संयुक्त प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए केजरीवाल सरकार पर उक्त आरोप लगाते हुए कहा कि केजरीवाल भू-माफियाओं और दंगाईयों को संरक्षण दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल बेबुनियादी बातें कर दिल्लीवासियों के अंदर झूठ, डर और दहशत पैदा कर रहे हैं, इसको पूरी दिल्ली जान चुकी है। प्रेसवार्ता में प्रदेश उपाध्यक्ष राजन तिवारी, प्रदेश मीडिया रिलेशन विभाग के प्रभारी हरीश खुराना एवं प्रदेश मीडिया सह-प्रमुख हरिहर रघुवंशी उपस्थित थे।

  • केजरीवाल की ब्लैकमेलिंग अब ज्यादा दिन तक नहीं चलने वाली
    अध्यक्ष गुप्ता ने कहा है कि केजरीवाल की ब्लैकमेलिंग अब ज्यादा दिन तक नहीं चलने वाली है। जिस तरह से उन्होंने कहा कि 63 लाख घरों को निगम बर्बाद करने वाली है, वह सरासर झूठ बोल रहे हैं। क्योंकि दिल्ली में इतने मकान है ही नहीं। इसी तरह से लोगों के अंदर डर पैदा कर उनके विधायक वसूली कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मनीष सिसोदिया का पत्र लेकर आम आदमी पार्टी के विधायक लोगों तक जाकर डरा रहे हैं कि निगम तुम्हारा मकान ना तोड़े उसके लिए हमें पैसे दो। ऐसा काम करने वाले केजरीवाल के विधायकों को आज रोहिंग्या-बांग्लादेशियों के प्रति इतनी हमदर्दी क्यों है।


  • केजरीवाल सरकार ने अनाधिकृत कॉलोनियों को तीन साल तक पक्का नहीं होने दिया
    अध्यक्ष गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल कह रहे हैं कि भाजपा शासित निगम अनाधिकृत कॉलोनियों को तोड़ देगी, लेकिन वे यह बताना भूल गए कि अनाधिकृत कॉलोनियों को पक्की करने की फाइल को तीन साल तक दबा कर उनकी सरकार ने रखा। यही नहीं चार सालों तक जहां झुग्गी वहीं मकान की फाइल को दबाकर रखा गया। केजरीवाल का असली चेहरा दिल्ली की जनता जान चुकी है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के 40 लाख लोगों को मालिकाना हक प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी सरकार ने दिया है। जहां झुग्गी वहीं मकान के तहत 15000 फ्लैट बनकर तैयार हो चुके हैं और 40 हज़ार फ्लैट बनने की तैयारी की योजना पूरी हो चुकी है।


  • निगम और भाजपा दिल्ली वासियों के साथ खड़ी है
    अध्यक्ष गुप्ता ने कहा कि दिल्लीवासियों को चिंता करने की जरुरत नहीं है। निगम और भाजपा उनके साथ खड़ी है। लेकिन ये हकीकत है कि दिल्ली के अंदर आम आदमी पार्टी के संरक्षण प्राप्त रोहिंग्या-बांग्लादेशियों एवं दंगाईयों को बख्शा नहीं जाएगा। दिल्ली रोहिंग्या-बांग्लादेशियों से मुक्त होकर रहेगी। झूठ की सारी हदें पार करने वाले केजरीवाल ने सात बार यमुना की सफाई करने, गरीबों को मकान देने, कोरोना काल में किरायेदारों को किराया देने की बात कहते रहे, लेकिन आज तक उसे पूरा नहीं किया। दिल्ली से शुरु हुआ केजरीवाल का झूठ दिल्ली में ही दफन होगा।
  • केंद्र के 50 हजार फ्लैट्स में आज तक ना बिजली पहुंचाई और ना ही पानी
    नेता विपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि केजरीवाल दिल्लीवालों को सिर्फ मूर्ख बनाते रहे हैं। फ्लैट देकर पुर्नवास करने की बात करने वाले केजरीवाल ने एक भी फ्लैट देकर किसी को नहीं बसाया। पिछले सात सालों में अनाधिकृत कॉलोनियों का ले-आउट तक केजरीवाल सरकार नहीं बना पाई। केंद्र सरकार ने साल 2015 में 50 हजार फ्लैट्स बनाकर दिये गये, लेकिन केजरीवाल ने उन फ्लैट्स में आज तक ना बिजली पहुंचाई और ना ही पानी। आज वे फ्लैट्स जर्जर हालात में पहुंच चुके हैं। उन्होंने कहा कि आजादी के बाद पहली बार नरेन्द्र मोदी सरकार ने अनाधिकृत कॉलोनियों को उनका मालिकाना हक देने का काम किया है। आज केजरीवाल सरकार ने रोहिंग्या-बांग्लादेशियों का नाम वोटर लिस्ट में डाला और आज जब उनके ऊपर बुल्डोजर चल रहा है तो केजरीवाल घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments