Homeअंतराष्ट्रीयकिसान के बेटे को उपराष्ट्रपति बनाया जाना, गांव-देहात के लिए गर्व की...

किसान के बेटे को उपराष्ट्रपति बनाया जाना, गांव-देहात के लिए गर्व की बात : चौ. सुरेंद्र सोलंकी

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात कर, जगदीप धनकड़ को उपराष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाए जाने पर आभार प्रकट किया

नई दिल्ली, 21 जुलाई 2022 : उत्तर भारत की सबसे बड़ी खाप पंचायत पालम 360 के प्रधान चौधरी सुरेंद्र सोलंकी की अगुवाई में उत्तर भारत के कई हिस्सों से आए समाज के सकड़ों नेताओं और प्रतिनिधियों ने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात कर, जगदीप धनकड़ को उपराष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाए जाने पर आभार प्रकट किया। आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल के राज्यपाल रहे जगदीप धनखड़ को हाल ही में भाजपा ने उपराष्ट्रपति पद का एनडीए की ओर से उम्मीदवार बनाया है।

इस अवसर पर पालम 360 के प्रधान चौधरी सुरेंद्र सोलंकी ने कहा कि एक किसान परिवार के बेटे जगदीप धनकड़ को उपराष्ट्रपति बनाया जाना, गांव देहात और देश के किसान परिवारों के लिए बहुत ही खुशी और गर्व का विषय है। आज इसी निर्णय के लिए उत्तर भारत के अलग-अलग हिस्सों से आए समाज के नेताओं ने मेरे अगुवाई में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात कर उनका धन्यवाद और आभार व्यक्त किया। जगदीप धनकड़ का पूरा जीवन और उनकी पृष्ठभूमि गांव देहात और खेती किसानी के परिवार से जुड़ी रही है। साथ ही वह वह कानून और विधान के अच्छे ज्ञाता भी हैं। एक ग्रामीण पृष्ठभूमि के व्यक्ति को देश के शीर्ष पद पर देखना गांव देहात के लोगों के लिए भावनात्मक पल है। हम उन्हें इस महत्वपूर्ण दायित्व के लिए शुभकामनाएं देते हैं।

इस दौरान भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी और महरौली के भाजपा जिला अध्यक्ष जगमोहन मेहलावत भी मौजूद रहे। आज के इस प्रतिनिधिमंडल में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष से मुलाकात करने वालों में चौधरी राजेंद्र डागर प्रधान दिल्ली प्रदेश जाट महासभा, धारा सिंह प्रधान बवाना 52, चौधरी नरेश प्रधान लाडो सराय 96 सहित कई प्रमुख जन शामिल रहे। सभी ने इस महत्वपूर्ण निर्णय के लिए बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद प्रकट किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

18 − 7 =

Must Read