Homeताजा खबरेंदिल्लीवासी लॉक डाउन में डॉक्टर्स से निःशुल्क परामर्श: अशोक गोयल

दिल्लीवासी लॉक डाउन में डॉक्टर्स से निःशुल्क परामर्श: अशोक गोयल

  • जन सेवा फाउंडेशन की पहल से मरीजों को मिल रही सलाह
  • सुबह 8 बजे से रात के 8 बजे तक उपलब्ध हैं डाॅक्टर्स
  • जरूरी दवाइयों की होम डिलीवरी

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के संक्रमण से अन्य लोगों को बचाने के उद्देश्य से जन सेवा फाउंडेशन की पहल पर लॉकडाउन के दौरान डॉक्टर्स दिल्ली के लोगों को टेलीफोन पर निःशुल्क परामर्श देंगे। जन सेवा फाउंडेशन के अध्यक्ष अशोक गोयल देवराहा ने बताया कि अगर आपके घर पर कोई बीमार है और इस लॉक डाउन में बाहर जाना संभव नहीं है तो आप फोन पर ही डॉक्टर से निःशुल्क सलाह प्राप्त कर सकते है और घर पर ही दवाई मंगा सकते हैं।

अध्यक्ष गोयल ने बताया कि वरिष्ठ चिकित्सकों ने अपने फोन नम्बर जारी कर लोगों को निःशुल्क परामर्श देने की पहल की है। पीड़ित या पीड़ित के परिजन सुबह 8 बजे से लेकर रात 8 बजे तक चिकित्सा परामर्श लेने के लिए कॉल कर सकते हैं। डॉ एससीएल गुप्ता (9911113807) सुबह 8 बजे से लेकर रात 8 बजे, डॉ आलोक रस्तोगी (9310076184) सुबह 10 बजे से लेकर रात 8 बजे तक, डॉ अजय जैन (9871716002) दोपहर 12 बजे से 2 बजे तक चिकित्सा परामर्श के लिए उपलब्ध हैं। जरूरी दवाइयों के होम डिलीवरी के लिए कैलाश गुप्ता को 9810632700 पर संपर्क कर सकते हैं।

अध्यक्ष गोयल ने कहा कि विश्व कोरोना महामारी से लड़ाई लड़ रहा है। इसमें सभी अपने-अपने तरीके से योगदान दे रहे हैं। कोरोना से बचाव के लिए लागू देशव्यापी लॉकडाउन में लोगों से घरों में ही रहने की अपीलें की जा रही हैं। ऐसे में कई ऐसे लोग भी हैं, जिन्हें कोरोना के भय के बीच अन्य बीमारियों में भी कई बार डॉक्टर तक पहुंचने की आवश्यकता महसूस हो रही है लेकिन लॉकडाउन में घरों से निकलना और डॉक्टर का उपलब्ध होना मुश्किल है। ऐसे में दिल्ली के लोगों को घर बैठे ही विशेषज्ञ चिकित्सक की सलाह मिले, इसलिए यह पहल की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

seventeen + 4 =

Must Read