Tuesday, May 14, 2024
Homeताजा खबरेंपिछली बार की तुलना में इस बार दोगुना ज्यादा वोट से "आप"...

पिछली बार की तुलना में इस बार दोगुना ज्यादा वोट से “आप” को जिताएं : अरविंद केजरीवाल

  • इंद्रपुरी के बुद्ध नगर में रेलवे फाटक पर दीवार बना दी गई है और पुल भी बंद कर दिया गया है, इससे लोगों को रेलवे पार करने में दिक्कत होती है, मैं इसको ठीक करा दूंगा – सभी से अपील है कि आप लोग ज्यादा से ज्यादा वोट डालने जाना और इस बार, पिछली बार से दोगुने मतों के अंतर से हमें जिताना
  • मैं आपके सारे काम करा दूंगा, मैं काम करने में यकीन रखता हूं, मेरे को लड़ना- झगड़ना नहीं आता है, सिर्फ काम करने आता है – भाजपा वाले सुबह से शाम तक सिर्फ लड़ते रहते हैं, मेरे घर के आगे 24 घंटे धरने पर बैठे रहते हैं, उनको वोट देने से कोई फायदा नहीं है – हम लोगों ने दिल्ली में सरकारी स्कूल ठीक कर दिए, इससे आप लोगों के बच्चों का भविष्य ठीक हो रहा है – हमने आपकी बिजली फ्री कर दी और बिजली 24 घंटे आ रही है, महिलाओं का बसों में सफर भी फ्री कर दिया है – मैं मानता हूं कि पानी की समस्या है, उस पर भी काम कर रहा हूं, आपकी पानी की समस्या को भी ठीक कर दूंगा

नई दिल्ली, 19 जून 2022 : आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज राजेंद्र नगर विधानसभा क्षेत्र के इंद्रपुरी में विशाल रोड शो कर अपने प्रत्याशी दुर्गेश पाठक के पक्ष में वोट करने की अपील की। राजेंद्र नगर विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में उनके रोड शो का आज लगातार तीसरा और आखरी दिन था। इस दौरान “आप” के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि पिछले बार की तुलना में इस बार दोगुना ज्यादा वोट से “आप” को जिताना है। आपके सारे काम कराने की गारंटी मेरी है। मैं काम करने में यकीन रखता हूं। मेरे को लड़ना- झगड़ना नहीं आता है, सिर्फ काम करने आता है। भाजपा वाले सुबह से शाम तक सिर्फ लड़ते रहते हैं। मेरे घर के आगे 24 घंटे धरने पर बैठे रहते हैं। इसलिए उनको वोट देने से कोई फायदा नहीं है। मैं मानता हूं कि पानी की समस्या है, उस पर भी काम कर रहा हूं और आपकी पानी की समस्या को भी ठीक कर दूंगा। “आप” के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने सभी लोगों से अपील करते हुए कहा कि आप लोग ज्यादा से ज्यादा वोट डालने जाना और इस बार, पिछली बार से दोगुने मतों के अंतर से हमें जिताना।

राजेंद्र नगर विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव के मद्देनजर आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज लगातार तीसरे दिन विशाल रोड शो कर जनता से ‘आप’ के प्रत्याशी दुर्गेश पाठक के पक्ष में वोट कर उनको रिकॉर्ड मतों के अंतर से जिताने की अपील की। इंद्रपुरी इलाके आयोजित इस रोड शो में बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। इस दौरान आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जनता को संबोधित करते कहा कि सबसे पहले मैं आपका शुक्रिया अदा करना चाहता हूं कि पिछले विधानसभा चुनाव में आप लोगों ने खूब जमकर हमें वोट दिया था। हमें आप लोगों ने खूब प्यार और विश्वास दिया था। अब 23 जून को राजेंद्र नगर विधानसभा सीट पर उप चुनाव है। पिछली बार आप लोगों ने हमें जितने वोट दिए थे, इस बार उससे दोगुनी वोट पड़ने चाहिए। हम लोगों ने दिल्ली में स्कूल ठीक किए, इससे आप लोगों के बच्चों का भविष्य ठीक हो रहा है। हमने आपकी बिजली फ्री कर दी और अब 24 घंटे बिजली आ रही है। महिलाओं का बसों में फ्री सफर कर दिया है। हमने कई काम कर दिए हैं और अभी कई काम करने बाकी भी हैं। मैं मानता हूं कि पानी की समस्या है। मैं उसके ऊपर भी काम कर रहा हूं। मैं आपकी पानी की समस्या को भी ठीक कर दूंगा। मुझे बताया गया है कि यहां पर एक रेलवे फाटक है। लोगों को रेलवे पार करने में बड़ी दिक्कत होती है। वहां पर इन्होंने दीवार बना दी है और रेलवे का पुल भी बंद कर दिया है। इसे मैं ठीक करा दूंगा।

“आप” के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भाजपा को वोट दोगे, तो वो केवल लड़ने के सिवाय कुछ नहीं करेंगे। भाजपा वाले सुबह से शाम तक सिर्फ लड़ते रहते हैं। वो मेरे घर के आगे 24 घंटे धरने पर बैठे रहते हैं। उनको वोट देने से कोई फायदा नहीं है। अगर आप चाहते हो कि हम लड़ाई-झगड़ा करें तो आप उनको वोट दे देना और अगर आप चाहते हो कि हम काम करें तो आम आदमी पार्टी को वोट दे देना। उन्होंने आश्वस्त करते हुए कहा कि मैं आपके सारे काम करवा दूंगा। पहले भी बहुत काम करवाए हैं। अभी जितने काम बचे हैं, वो सारे काम करवाऊंगा। काम कराने की जिम्मेदारी मेरी है। मैं काम करने में यकीन रखता हूं, मेरे को लड़ना झगड़ना नहीं आता है। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने राजेंद्र नगर विधानसभा क्षेत्र की जनता से अपील करते हुए कहा कि आप लोग ज्यादा से ज्यादा लोग वोट डालने जाना और इस बार दोगुने वोट से हमें जिताना।

सीएम अरविंद केजरीवाल के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब, लोगों में दिखा भारी उत्साह

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राजेंद्र नगर विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव को लेकर आज लगातार तीसरे दिन रोड शो किया। राजेंद्र नगर विधानसभा के इंद्रपुरी इलाके में सीएम अरविंद केजरीवाल के रोड शो का आज लगातार तीसरा और आखिरी दिन था। इस दौरान आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी दुर्गेश पाठक, विधायक सौरभ भारद्वाज, विधायक संजीव झा समेत पार्टी के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे। इस विशाल रोड शो में भारी जन सैलाब उमड़ पड़ा था। करीब एक किलोमीटर के रोड शो में हजारों की संख्या में लोगों की भीड़ जमा थी। पूरी सड़क लोगों की भीड़ से भरी पड़ी थी। लोगों की जमा भीड़ अपने चहेते मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के जिंदाबाद के नारे लगाए जा रही थी। लोग अपने हाथों में पोस्टर, बैनर, तख्तियां आदि लिए हुए थे। लोगों के उत्साह का पता इसी से चलता है कि पूरे रोड शो के दौरान लोग “अरविंद केजरीवाल जिंदाबाद” के नारे लगाते रहे। साथ ही बड़ी संख्या में लोग अपने घरों के छत, बालकनी और खिड़कियों पर भी जमा थे, जहां से वे मोबाइल में अपने प्रिय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कैद कर रहे थे। इस दौरान लोग हाथ लहरा कर ‘आप’ के राष्ट्रीय संयोजक एवं सीएम अरविंद केजरीवाल का अभिवादन कर रहे थे और जवाब में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी हाथ लहरा कर उनके अभिवादन को स्वीकार किया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments