Monday, April 22, 2024
Homeताजा खबरेंबारिश का मामला: केजरीवाल के वायदें सिर्फ कागजों तक ही सीमित होते...

बारिश का मामला: केजरीवाल के वायदें सिर्फ कागजों तक ही सीमित होते हैं : भाजपा

  • बारिश का होना और दिल्ली की सड़कों का पानी में डूब जाने का बदस्तूर पिछले आठ सालों से जारी है
  • केजरीवाल सरकार की लापरवाही से सड़कों पर हुए जलजमाव ने तेज रफ्तार से चलती कारों पर लगाया ब्रेक
  • केजरीवाल कोरी बयानबाजी की जगह काम करें ताकि दिल्लीवालों को जलजमाव और ट्रैफीक जाम से राहत मिल सके

नई दिल्ली, 16 जुलाई 2022: दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि बारिश का होना और दिल्ली की सड़कों पर जलजमाव और फिर ट्रैफिक में फंसे हुए लोग, यह लगता की दिल्लीवालों को पिछले आठ सालों से ये आदत बन चुकी है। मानसून शुरु होते ही दिल्ली की सड़कों पर कारें रेंगती हुई नज़र आने लगती है क्योंकि कागज़ों में जलजमाव को खत्म करने वाले केजरीवाल पिछले आठ सालों से मानसून में दिल्ली की सड़कों पर नाव चलवाने पर लोगों को मजबूर करते हैं।

शनिवार हुई बारिश के बाद दिल्ली के कई इलाकों में जलजमाव होने पर अध्यक्ष गुप्ता ने केजरीवाल सरकार की कार्यशैली पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि दिल्ली के नालों से गाद न निकालने के कारण थोड़ी भी बारिश में जलजमाव होना शुरु हो जाता है। उन्होंने कहा कि जब भी केजरीवाल के कामों को धरातल पर परखने की बारी आती है तो वहां केजरीवाल हमेशा फेल होते हुए दिखाई देते हैं। बारिश के बाद मयूर विहार फेज-3, अक्षरधाम, जीटीबी नगर, आईटीओ, बुराड़ी, लक्ष्मीनगर, सरदार पटेल मार्ग जैसे महत्वपूर्ण चौराहों पर ट्रैफिक जाम में लोग घंटों फंसे रहे। पानी सड़कों पर होने कारण कारें रेंगती हुई नज़र आई।

  • बारिश से हुए जलजमाव से भारी परेशानी झेलनी पड़ी
    अध्यक्ष गुप्ता ने कहा कि राजौरी गार्डन, पश्चिमी पंजाबी बाग, अशोक नगर, द्वारका, जंगपुरा, नेहरू नगर, आनंद विहार, विश्वास नगर, सीआर पार्क, सफदरजंग एन्क्लेव, करोल बाग, पहाड़गंज, सब्जी मंडी, आजादपुर, जहांगीरपुरी और किंग्सवे कैंप जैसे इलाकों में रहने वाले लोगों को बारिश से हुए जलजमाव से भारी परेशानी झेलनी पड़ी। उन्होंने कहा कि केजरीवाल और उनके मंत्री बारिश से पहले सिर्फ सड़कों का मुआयना करते हैं लेकिन काम करने की बारी आती है तो हाथ खड़े कर लेते हैं। ऐसे ही करके दिल्ली को पिछले आठ सालों से गुमराह करने का काम केजरीवाल कर रहे हैं।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments