Homeअंतराष्ट्रीयविक्लांगों को दिव्यांग नाम देकर मोदी ने दिया सम्मान: सुनील देवधर

विक्लांगों को दिव्यांग नाम देकर मोदी ने दिया सम्मान: सुनील देवधर

  • दिव्यांगों को वितरित किए जरूरी सामान
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70 वें में जन्मदिन के उपलक्ष में आयोजित सेवा सप्ताह कार्यक्रम
  • सेवा सप्ताह के पांचवें दिन सुबह 7 बजे साईं बाबा मंदिर, रामा विहार 40 फुटा रोड व जीआरएम स्कूल, शिव विहार में स्वच्छता कार्यक्रम की शुरुआत की गई

नई दिल्ली : देश में विक्लांगों को दिव्यांग नाम देकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विक्लांगों को जो सम्मान दिया है आज उसे लेकर दिव्यांग जन खुश है और मोदी को पीएम के रूप में पाकर खुशी महसूस कर रहे हैं। भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री सुनील देवधर ने दिल्ली देहात के कंझावला क्षेत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70 वें में जन्मदिन के उपलक्ष में आयोजित सेवा सप्ताह कार्यक्रम के दौरान उक्त संबोधन दिया। इस दौरान उन्होंने दिव्यांगों को कृत्रिम अंग व जरूरी सामान जैसे साइकिल, वैशाखी, चश्मा आदि वितरित किए।

इस दौरान नरेला जोन के चैयरमैन जयेंद्र डबास ने संबोधन में कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विश्व में भारत की जो पहचान बनाई है, उससे देश का सर गौरवांवित महसूस कर रहा है। मोदी की नीतियों से हर कोई प्रभावित है। विपक्षी दलों के लोग भी भाजपा की नीतियों से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल हो रहे हैं और दिव्यांगों के लिए मोदी सरकार बेहतर कार्य कर रही है।


नरेला जोन चैयरमैन डबास ने बताया कि शुक्रवार को सेवा सप्ताह के पांचवें दिन सुबह 7 बजे साईं बाबा मंदिर, रामा विहार 40 फुटा रोड व जीआरएम स्कूल, शिव विहार में स्वच्छता कार्यक्रम की शुरुआत की गई और इसके बाद कंझावला की बुल्ला कॉलोनी में जिला की तरफ से आयोजित कार्यक्रम में दिव्यांगों को जरूरी सामान वितरित किया गया।

इस दौरान जिला अध्यक्ष बजरंग शुक्ला, कार्यक्रम के संयोजक डॉ रविंदर डबास, संजय चावला, जिला प्रभारी ओबीसी मोर्चा व दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष गौरव खारी, वार्ड-36 मंडल अध्यक्ष परमजीत सिंह, वार्ड 35 के मंडल अध्यक्ष सतेंद्र माथुर, जिले के पदाधिकारी देवेंद्र दहिया, जयदेव बागोड़िया, जिला महामंत्री राजपाल सिंह, निगम पार्षद शिवांगी पांडे, कार्यकर्ता जोगेंद्र कुमार, अरूण कुमार सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता व दिव्यांग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 − 1 =

Must Read