Homeताजा खबरेंप्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता की बॉल पर छक्का मारकर सांसद तिवारी ने...

प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता की बॉल पर छक्का मारकर सांसद तिवारी ने किया खेल महोत्सव का शुभारंभ

खेल हमें जीत और हार में धैर्यवान बनाता है-आदेश गुप्ता / खेल महोत्सव से गली-गली में छुपी खेल प्रतिभाओं को मिलेगा अवसर-रमेश बिधूड़ी / डीडीए से जगह मिली तो डीडीसीए उत्तर पूर्वी दिल्ली को देंगे दो क्रिकेट ग्राउंड-रोहन जेटली

नई दिल्ली, 5 जुलाई। प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने सांसद मनोज तिवारी द्वारा आयोजित खेल महोत्सव का शुभारंभ किया। प्रतियोगिता का आयोजन डिस्ट्रिक्ट पार्क नंद नगरी के खेल के मैदान पर हुआ इस मौके पर सांसद रमेश बिधूड़ी, डीडीसीए के अध्यक्ष रोहन जेटली, विधायक अजय महावर एवं जितेन्द्र महाजन, जिला अध्यक्ष मास्टर विनोद कुमार, मोहन गोयल, भाजपा नेता नीलकांत बक्शी, नीरज गुप्ता, प्रमोद गुप्ता, कैलाश जैन सहित अन्य पदाधिकारी एवं टीमों के संयोजक एवं आयोजन समिति के पदाधिकारी सहित कई गणमान्य लोग मौजूद रहे। टीम के मालिकों और आयोजकों के बीच छः ओवर के एक दोस्ताना मैच से खेल महोत्सव की शुरुआत हुई जिसमें प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता की बॉल पर छक्का मारकर सांसद मनोज तिवारी ने मैच की शुरुआत की। इस दौरान रोहन जेटली और रमेश बिधूड़ी ने भी क्रिकेट में हाथ आजमाए।

इस अवसर पर मौजूद खिलाड़ियों एवं  क्षेत्र निवासियों को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि खेल हमें जीत और हार में धैर्य की भावना सिखला और जीवन की बुनियाद जब तेरे पर आधारित हो तो कोई भी व्यक्ति आदर्श जीवन का उदाहरण प्रस्तुत कर सकता है प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सांसदों के माध्यम से खेल महोत्सव का आयोजन कर समाज को एक संदेश और युवाओं को विशेष अवसर दिया है ऐसे आयोजन के लिए सांसद मनोज तिवारी को हृदय की गहराइयों से बधाई देता हूं।

सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि आज 5 जुलाई 2022 शाम 3 बजे से प्रधानमंत्री के निर्देशानुसार जो सांसद खेल महोत्सव शुरू हो रहा है, वो सुबह प्रतिदिन सुबह 7 से 10 बजे और शाम 4 से 7 बजे तक होगा। इसमें क्रिकेट के अलावा महिला फुटबाल और एथलेटिक्स भी होगा। क्रिकेट और फुटबाल में उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा की 12 टीमें  खेलेंगी जिसमें 10 विधानसभा की 10 टीम और हमारी लोकसभा की दिल्ली पुलिस की एक टीम व एक टीम मीडिया की भी हिस्सा लेगी। उन्होंने कहा कि प्रतियोगिता का मकसद लोगों को संदेश देना कि स्वास्थ्य के लिए खेल जरूरी है साथ ही गली-गली में छुपी खेल प्रतिभाओं को उचित अवसर देना भी हमारा उद्देश्य है अपने संबोधन में सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा कि ऐसे आयोजन करनेके लिए विशेष प्रयास और मेहनत की जरूरत होती है प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का यह कदम उन युवाओं के लिये विशेष अवसर है जो खेलने की इच्छा होने के बावजूद साधनों से बंचित है सांसद खेल महोत्सव ऐसे युवा खिलाड़ियों को मंजिल का रास्ता देगा

डीडीसीए के अध्यक्ष रोहन जेटली ने कहा कि मेरा प्रयास है कि दिल्ली से ज्यादा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ियों को निकाला जाए और इस के लिए हर दिन दिल्ली में तीन मैचों का आयोजन हो रहा है और यह ऐसे आयोजन से संभव हो सकता है उन्होंने कहा कि अगर सांसद मनोज तिवारी जी हमें यह ग्राउंड डीडीए से दिलवा देंगे तो इसे विकसित कर मैं यहां क्रिकेट एकेडमी खोलने का प्रयास करूंगा और इसके अलावा एक और मैदान उत्तर पूर्वी दिल्ली में क्रिकेट मैदान के रूप में विकसित करने का संकल्प लेता हूं और सांसद मनोज तिवारी के सहयोग से उसे पूरा भी करूंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 + twelve =

Must Read