Monday, May 13, 2024
Homeअंतराष्ट्रीयटाटा पावर दिल्ली डिस्ट्रीब्यूशन लिमिटेड के ’ग्रीन वॉरियर्स’ कैंपेन में हिस्सा लें

टाटा पावर दिल्ली डिस्ट्रीब्यूशन लिमिटेड के ’ग्रीन वॉरियर्स’ कैंपेन में हिस्सा लें

  • -पाएं ₹50,000/- के इनाम जीतने का अवसर – क्लास 3 से लेकर क्लास 10 तक के सभी स्कूली छात्र इस कैंपेन का हिस्सा बन सकते हैं – अग्रणी पावर यूटिलिटी टाटा पावर दिल्ली डिस्ट्रीब्यूशन लिमिटेड दिल्ली के 70 लाख से अधिक की आबादी को बिजली की आपूर्ति करती है -ये ऐंट्रीज़ हमें वॉट्सऐप के ज़रिए +91 9871655629 पर भेजी जा सकती हैं। – ऐंट्रीज़ भेजने की आखिरी तिथि 30 नवंबर 2022 है।

 
New Delhi, Nov 4,2022 : जलवायु परिवर्तन और ग्लोबल वॉर्मिंग को लेकर बढ़ती चिंताओं के बीच टाटा पावर-दिल्ली डिस्ट्रीब्यूशन लिमिटेड अपने ’ग्रीन वॉरियर्स’ कैंपेन के ज़रिए आपको अपने बच्चे को ग्रीन वॉरियर बनाने का मौका दे रही है। । इस कैंपेन के ज़रिए टाटा पावर दिल्ली डिस्ट्रीब्यूशन लिमिटेड ने युवाओं को ग्लोबल वॉर्मिंग और पृथ्वी पर उसके प्रतिकूल प्रभावों के बारे में जागरूक करने का लक्ष्य रखा है। यह भारत के जलवायु परिवर्तन लक्ष्यों के अनुरूप है। क्लास 3 से लेकर क्लास 10 तक के सभी स्कूली छात्र इस कैंपेन का हिस्सा बन सकते हैं।


इस कैंपेन के तहत छात्र पर्यावरण को बचाने, ग्लोबल वॉर्मिंग घटाने या नियंत्रित करने और हरा-भरा भविष्य बनाने के लिए अपने इनोवेटिव आइडियाज़ को शॉर्ट वीडियोज़ (अधिकतम अवधि 1 मिनट) के रूप में भेज सकते हैं। छात्र अपनी वीडियो एंट्रीज़ को कविता, डांस, ऐक्ट आदि के रूप में भेज सकते हैं। टॉप 10 ऐंट्रीज़ को मिलेगा ₹50,000 (प्रत्येक विजेता ऐंट्री के लिए अधिकतम ₹10,000) मूल्य के इनाम जीतने का मौका और साथ ही प्रत्येक प्रतिभागी को प्रतिभागिता सर्टिफिकेट भी प्रदान किया जाएगा। जीतने वाली ऐंट्रीज़ को कंपनी के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी पब्लिश किया जाएगा। ये ऐंट्रीज़ हमें वॉट्सऐप के ज़रिए +91 9871655629 पर भेजी जा सकती हैं। ऐंट्रीज़ भेजते समय आपको उसके साथ अपना नाम, शहर और कॉन्टेक्ट नंबर भी देना होगा। ऐंट्रीज़ भेजने की आखिरी तिथि 30 नवंबर 2022 है। यह कैंपेन कंपनी के ’क्लब एनर्जी’ प्रोग्राम के तहत एनर्जी कंज़र्वेशन यानी ऊर्जा संरक्षण का
हिस्सा है। क्लब एनर्जी एक एनर्जी एवं रिसोर्स कंज़र्वेशन क्लब है जो देश में ऊर्जा संकट और प्राकृतिक संसाधनों की कमी के प्रभावों के बारे में भविष्य की कमान संभालने वाले- छात्रों को संवेदनशील बनाता है।


यह कैंपेन सोशल मीडिया और ऑन ग्राउंड ऐक्टीविटीज़ के ज़रिए भी जागरूकता फैलाएगा। इन ऐंट्रीज़ में से विजेताओं का फैसला एक प्रतिष्ठित ज्यूरी करेगी जिसमें टाटा पावर दिल्ली डिस्ट्रीब्यूशन लिमिटेड के सीनियर अधिकारी शामिल होंगे। इस पहल के बारे में टाटा पावर दिल्ली डिस्ट्रीब्यूशन लिमिटेड के सीईओ गणेश श्रीनिवासन ने कहा, “टाटा पावर दिल्ली डिस्ट्रीब्यूशन लिमिटेड में हमारा मानना है कि हरे-भरे कल की कमान युवा छात्रों के हाथों में है और उनके पास बेहतर भविष्य बनाने की ताकत है। ग्रीन वॉरियर्स कैंपेन के ज़रिए हमारा उद्देश्य इन युवा सुपरहीरोज़ को प्रोत्साहित करना है जिससे वे ग्लोबल वॉर्मिंग को लेकर अपने इनोवेटिव/ क्रिएटिव आइडियाज़ शेयर कर सकें और साथ ही जलवायु परिवर्तन के प्रतिकूल प्रभावों को लेकर संवेदनशील बन सकें। इस कैंपेन का उद्देश्य जलवायु परिवर्तन के प्रतिकूल प्रभावों को स्वीकारने और भविष्य को अधिक हरा-भरा बनाने की ज़रूरत पर ज़ोर देना है।”
प्रतियोगिता के नियमों एवं शर्तों के बारे में और जानकारी के लिए पोस्‍टर देखें। आप हमसे +91 9871655629 पर भी संपर्क कर सकते हैं।
 फेसबुक: https://fb.watch/gxTrDnpcLl/
 टि्वटर: https://twitter.com/tatapower_ddl/status/158735914013275
7504

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments