Tuesday, June 11, 2024
Homeताजा खबरेंसत्येन्द्र जैन को मसाज करने वाला निकला पास्को एक्ट में जेल में...

सत्येन्द्र जैन को मसाज करने वाला निकला पास्को एक्ट में जेल में बंद एक रेपिस्ट : बिधूड़ी

केजरीवाल कहते थे कि उनका हर विधायक ईमानदार और चरित्रवान है लेकिन आज उनके विधायक को खुद आप कार्यकर्ता दौड़ाकर पीट रहे हैं :रमेश बिधूड़ी

नई दिल्ली, 22 नवम्बर। भारतीय जनता पार्टी के सांसद रमेश बिधूड़ी ने आज एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि प्रतिदिन केजरीवाल की करतूते सामने आ रही हैं। दिल्ली को जिस तरह से ठगने का काम केजरीवाल सरकार ने किया है, वह किसी से छुपा हुआ नहीं है। केजरीवाल और उनके विधायकों के बयान जिस तरह के हैं, वह लोकतंत्र के लिए सबसे बड़ा खतरा है। संवाददाता सम्मेलन में प्रदेश प्रवक्ता शुभेन्दू शेखर अवस्थी और अजय सहरावत उपस्थित थे।

रमेश बिधूड़ी ने अरविंद केजरीवाल के एक पुराने वीडियो को दिखाते हुए  कहा कि केजरीवाल ने कहा था कि उनके 70 के 70 कैंडिडेट्स ईमानदार हैं, चरित्रवान हैं और किसी के खिलाफ भी कोई केस नहीं है लेकिन आज स्थिति यह है कि उनके विधायक पर संगीन अपराध होने के साथ-साथ पूरी दिल्ली में लूट मचाए हुए हैं। उन्होंने आम आदमी पार्टी के कुछ विधायकों की तस्वीर और बयान का जिक्र करते हुए कहा कि सोमनाथ भारती अपने पत्नि के साथ ही शर्मसार करने वाले कृत किया, फर्जी डिग्री मामले में जितेंद्र सिंह तोमर, आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में शरत चौहान, धोखाधड़ी और जबरन जमीन हड़पने के मामले में मनोज कुमार, राशन वितरण में यौन शोषण करने वाले संदीप कुमार और महिलाओं को बलात्कार के लिए धमकाने जैसी घटानाओं को अंजाम देने वाले अमानतुल्लाह खान जैसे विधायक भी आम आदमी पार्टी के ही हैं।

रमेश बिधूड़ी ने कहा कि आज सत्येन्द्र जैन जेल के अंदर मसाज करा रहे हैं जबकि उपमुख्यमंत्री कह रहे हैं कि वे फीजियोथेरेपी करवा रहे हैं। लेकिन हकीकत यह है कि जो फीजियोथेरेपी करने वाला शख्स है वह पास्को के तहत नाबालिका के साथ दुष्कर्म करने के जघन्य मामले में जेल के अंदर सज़ा काट रहा है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल यह सब जानते हुए भी सत्येन्द्र जैन को उनके पद से नहीं हटा रहे हैं क्योंकि उन्हें डर है कि कही हवाला कारोबारियों के साथ उनके कारनामें भी ना बाहर आ जाए।

रमेश बिधूड़ी ने कहा कि मटियाला के विधायक गुलाब सिंह यादव को जिस तरह से आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भी टिकट बेचने के आरोप में पीटा है, उसे पूरे देश ने देखा और इससे पता लगाया जा सकता है कि केजरीवाल के ये विधायक आखिर किस तरह की राजनीति कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments