Homeताजा खबरेंकांग्रेस पार्टी शासन में आने के बाद दिल्ली नगर निगम का कायाकल्प...

कांग्रेस पार्टी शासन में आने के बाद दिल्ली नगर निगम का कायाकल्प करेगी, क्योंकि कांग्रेस का संकल्प, हम बनाऐंगे ‘‘मेरी चमकती दिल्ली’’ : कांग्रेस

त्रिलोक पुरी सहित पूरी दिल्ली में भाजपा अधिकारी प्रत्येक लैंटर और केजरीवाल के डीएम/एसडीएम बोरवेल पर लाखों रुपये रिश्वत वसूल रहे है : चौ0 अनिल कुमार

नई दिल्ली, 22 नवम्बर, 2022 – दिल्ली नगर निगम चुनाव प्रचार में आज दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष चौ0 अनिल कुमार ने कह त्रिलोकपुरी वार्ड नः 192 के निगम प्रत्याशी श्री अमरदीप के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। 4 नम्बर ब्लाक, त्रिलोकपुरी में चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के मौके पर भारी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ क्षेत्रीय लोग भी मौजूद थे। प्रदेश अध्यक्ष ने चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के बाद लोगों से जन सम्पर्क किया तथा कांग्रेस प्रत्याशी अमरदीप के साथ पदयात्रा करके महंगाई से तंग जनता की परेशानियों को जानने के लिए बाजार का भ्रमण भी किया।

चौ0 अनिल कुमार को क्षेत्रीय महिलाओं और निवासियों ने बताया कि भाजपा और आम आदमी पार्टी के शासन में भ्रष्टाचार इस कदर बढ़ गया हैं कि जहां निगम पार्षदों की शह पर भाजपा के अधिकारी प्रत्येक लैंटर पर भारी उगाही करते है वहीं केजरीवाल सरकार के डीएम/एसडीएम प्रत्येक बोरवेल पर लाखों की डिमाड कर रहे है। जनता भाजपा और केजरीवाल कुशासन से तंग आ चुकी है।

चौ0 अनिल कुमार ने कहा कि निगम चुनावों में कांग्रेस भाजपा-आम आदमी पार्टी की भष्ट, प्रदूषित दिल्ली बनाम ‘‘मेरी चमकती दिल्ली’’ के संकल्प के साथ मैदान में उतरी है जिसको निगम चुनावों में बहुमती जीत हासिल करके हम सार्थक करके दिखाऐंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रत्येक वार्ड में हर गली और नाली को स्वच्छ रखने के संकल्प के लिए योजना तैयार कर रही है। उन्होंने कहा कि हम दिल्ली को विश्वस्तरीय स्वच्छ, स्वस्थ और हरित राजधानी बनाऐंगे, क्योंकि भाजपा दिल्ली को भ्रष्ट और केजरीवाल ने प्रदूषित राजधानी बना दिया है।

चौ0 अनिल कुमार ने कहा कि शहर में भ्रष्ट कुप्रबंधित प्रशासन के कारण कूड़े के पहाड़ों और अव्यवस्थित पर्यावरण नीति के कारण प्रदूषण विश्व स्तर पर बना हुआ है, आज ए.क्यू.आई. खतरनाक स्तर से भी कहीं अधिक मापा जा रहा है जिसके लिए भाजपा और केजरीवाल सरकार पूरी तरह जिम्मेदार है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार की नई शराब की नीति के बाद त्रिलोकपुरी क्षेत्र के लोगों को भारी नुकसान हुआ, जहां लोगों के पास रोजगार न होने के कारण अपनी अजीविका के लिए संघष करना पड़ रहा था, केजरीवाल द्वारा एक के साथ एक मुफ्त शराब की बोतल के लालच में लोग नशे की लत में पड़ गए।

चौ0 अनिल कुमार ने कहा कि पिछले एक दशक से अधिक समय में अरविन्द केजरीवाल और भाजपा के कुशासन में दिल्ली की हवा सहित समाज और राजनीति इतनी प्रदूषित हो गई है कि दिल्ली के लोग भाजपा और आम आदमी पार्टी को सीधा नकार रहे है। जहां जनता सीधा केजरीवाल मुर्दाबाद के नारे लगाकर निगम चुनावों में उनका विरोध कर रही है वहीं भाजपा गुंडों और धन, बल और गन के बलबूते निगम चुनाव जीतने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस प्रत्याशियों को जनता का पूरा समर्थन मिल रहा है और लोग कांग्रेस में एक बार फिर विश्वास जता रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eight + eighteen =

Must Read