Home अंतराष्ट्रीय स्टिंग ऑपरेशन में खुली पोल के बाद भी सिसोदिया को बर्खास्त करने...

स्टिंग ऑपरेशन में खुली पोल के बाद भी सिसोदिया को बर्खास्त करने के लिए किसका इंतजार कर रहे हैं केजरीवाल : भाजपा

0
7

हस्ताक्षर अभियान में लोगों की भीड़ बताती है कि अब लोगों ने भी भ्रष्ट मंत्री सिसोदिया को बर्खास्त करने का मन बना लिया है- शराब की दोगुनी बिक्री और राजस्व का घटना, केजरीवाल की लूट का प्रमाण है- आखिर दिल्ली के राजस्व को लूटने की अनुमति केजरीवाल को किसने दी-मीनाक्षी लेखी/ केजरीवाल सरकार घोटालेबाजों और भ्रष्टाचारियों की सरकार है-दुष्यंत गौतम / नई आबकारी नीति से केजरीवाल ने दिल्ली के राजस्व को दोनों हाथों से लूटा है-रामवीर सिंह बिधूड़ी / नई आबकारी नीति के वापस लेने से सबसे ज्यादा राहत महिलाओं को मिली है-डॉ अलका गुर्जर

नई दिल्ली, 6 सितम्बर। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता की अगुवाई में आज भाजपा दिल्ली के 500 से अधिक स्थानों पर हस्ताक्षर अभियान चलाकर जनता से नई आबकारी नीति में भ्रष्टाचार करने वाले उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को बर्खास्त करने के लिए राय मांगी। इस हस्ताक्षर अभियान में जनता ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया और भ्रष्ट सिसोदिया को तुरंत पार्टी से बर्खास्त करने की मांग की।

करोल बाग मेट्रो स्टेशन के बाहर अभियान में हिस्सा लेने के उपरांत आदेश गुप्ता ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि जिस तरह से सिसोदिया की बर्खास्तगी के लिए लोगों की भीड़ इकट्ठा हुई है, वह बताती है कि सिसोदिया की चोरी पकड़ी गई है। अगर अभी भी केजरीवाल के अंदर थोड़ी भी नैतिकता बची है और दिल्लीवालों की थोड़ी भी फिक्र है तो जिस तरह से दिल्लीवालो ने  हस्ताक्षर अभियान में हिस्सा लेकर भ्रष्ट मंत्री को नकार दिया है उसी तरह से वे भी अपने करीबी मनीष सिसोदिया को तुरंत मंत्रिमंडल से बर्खास्त करें।

आदेश गुप्ता ने कहा कि सीबीआई द्वारा जब जांच शुरू की गई तो उससे ठीक पहले ही नई आबकारी नीति को वापस लेकर सिसोदिया ने भाजपा के उस आरोप पर सच्चाई की मुहर लगा दी जो भाजपा शुरू से ही कहती रही है कि नई आबकारी नीति में भारी भ्रष्टाचार हुआ है। उन्होंने कहा कि आखिर शराब की बिक्री में दोगुने की वृद्धि और राजस्व में कमी ने भी इस बात को साफ कर दिया था कि शराब माफियाओं के साथ मिलकर केजरीवाल सरकार ने करोड़ों रुपये का भ्रष्टाचार किया है। इन सब के बाद स्टिंग ऑपरेशन ने भी सिसोदिया को फायदा पहुँचाने वाली और जनता के लिए पापकारी नीति की पोल खोल दी।

केंद्रीय राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी ने सरोजनी नगर मार्किट में हस्ताक्षर अभियान में भाग लेने के उपरांत पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि आखिर दिल्ली के राजस्व और टैक्स पेयर्स के पैसों को लूटने की अनुमति केजरीवाल को किसने दी। सिसोदिया कह रहे हैं कि सड़क पर किसी से बात करके उसको स्टिंग ऑपरेशन बताना भाजपा का झूठा आरोप है जबकि स्टिंग में जो व्यक्ति है वह आरोपी नम्बर 13 सन्नी मारवाह के पिता कुलविंदर मारवाह हैं जो एल-1 के ठेकेदार हैं और उन्हें एयरपोर्ट जोन के ठेके केजरीवाल और सिसोदिया ने ही दिया था और साथ में 30 करोड़ वापस कर दिया था। उन्होंने कहा कि सवालों का जवाब न देकर सिसोदिया भाजपा से छुप सकते हैं, लेकिन इस लोकतंत्र की सबसे बड़ी ताकत जनता से उन्हें कोई नहीं बचा सकता और दिल्ली की जनता भी चाहती है कि ऐसे भ्रष्ट मंत्री को मंत्री पद पर बने रहने का कोई हक नहीं है।

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम केंद्रीय सचिवालय मेट्रो स्टेशन के बाहर चले हस्ताक्षर अभियान के दौरान पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि केजरीवाल सरकार घोटालेबाजों और भ्रष्टाचारियों की सरकार है जिसकी कलई खुल चुकी है। आज दिल्ली ही नहीं बल्कि देश भी केजरीवाल की सच्चाई जान चुका है। केजरीवाल स्वराज की बात करते-करते शराब राज तक पहुंच गए हैं और जब उनसे सवाल किए जा रहे हैं, तो उनके मंत्री मनीष सिसोदिया सवालों से बचकर भागते नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार मुक्त राजनीति करने की बात कर पार्टी बनाने वाले केजरीवाल आज एक ऐसी सरकार दिल्ली में चला रहे हैं जिसके सभी विभाग भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं।  

राजीव चौक मेट्रो स्टेशन के बाहर हस्ताक्षर अभियान के दौरान नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि केजरीवाल सरकार ने रिहायशी इलाकों, स्कूलों, मंदिरों एवं बीच बज़ार में ठेके खोलने के लिए शराब माफियाओं से करोड़ों रुपये की दलाली खाई और फिर उन्हें अपने हिसाब से बेचने का मौका दिया। शराब माफियाओं की लूट का नतीजा हुआ कि शराब की बिक्री बढ़ने के बावजूद राजस्व भारी घाटे में चला गया। क्योंकि कमाई का सारा काला धन सिसोदिया और केजरीवाल की जेबों में शराब माफियाओं के मिली भगत से जाने लगा। उन्होंने कहा कि नई आबकारी नीति वापस लेना भाजपा की जीत है और जब स्टिंग ऑपरेशन से केजरीवाल की लूट का खुलासा हुआ तो हमारी मांग है कि सिसोदिया को तुरंत पद से बर्खास्त किया जाए।

भाजपा राष्ट्रीय मंत्री एवं प्रदेश सह-प्रभारी डॉ. अलका गुर्जर ने आई.टी.ओ. मेट्रो स्टेशन पर हस्ताक्षर अभियान के दौरान कहा कि दिल्ली की महिलाएं आज केजरीवाल की किसी भी योजना से खुश नहीं है। फ्री बिजली-पानी तो सिर्फ एक छलावा है क्योंकि उसके पीछे केजरीवाल ने शराब माफियाओं के साथ मिलकर दिल्ली की जनता के टैक्स पेयर्स के पैसों को लूटने का काम किया। उन्होंने कहा कि दिल्ली में महिलाओं का इस हस्ताक्षर अभियान में इतने बढ़ चढ़कर भाग लेना बताता है कि केजरीवाल की इस नई आबकारी नीति से लोग कितने परेशान थे।

आज दिल्ली के विभिन्न स्थानों पर हुए हस्ताक्षर अभियान में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद मनोज तिवारी गौरी शंकर मंदिर चांदनी चौक पर, असम के भाजपा सह-प्रभारी पवन शर्मा नजफगढ़ मेट्रो स्टेशन के बाहर, विधायक विजेन्द्र गुप्ता आर के आश्रम मेट्रो स्टेशन के बाहर अभियान का नेतृत्व किया। इसके अलावा प्रदेश महामंत्री कुलजीत सिंह चहल, हर्ष मल्होत्रा और दिनेश प्रताप सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष अशोक गोयल देवराहा एवं सुनील यादव ने भी विभिन्न स्थानों पर हुए हस्ताक्षर अभियान में हिस्सा लिया।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

sixteen − 9 =