Homeअंतराष्ट्रीयप्रवासी मजदूरों की मदद से भाजपा और आम आदमी पार्टी में बोखलाहट...

प्रवासी मजदूरों की मदद से भाजपा और आम आदमी पार्टी में बोखलाहट क्यों है : चौधरी अनिल कुमार

  • मजदूरों की सेवा करने से रोकना दुर्भाग्यपूर्ण तथा बदले कि भावना से औत-प्रोत है : चौधरी अनिल कुमार
  • क्या लॉक डाउन का पालन करके गरीब मज़दूरों कि इस बुरे वक़्त में सेवा करना कोई अपराध है?
  • हम हमारे नेता राहुल गाँधी के आदेश पर कांग्रेस के सिपाही इसी प्रकार गरीब, ज़रूरतमंद लोगो की सेवा खाना खिलाकर और उनको जरुरत का सामान मुहैया कराकर करते रहेंगे चाहे हमें इस नेक कार्य के लिए जेल ही क्यों न जाना पड़े

नई दिल्ली : दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष चौधरी अनिल कुमार को आज सुबह तक़रीबन 10 दिल्ली पुलिस के अधिकारी ने उनके दल्लूपुरा पर बिना किसी लिखित आदेश के हाउस अरेस्ट कर लिया और घर से बाहर नहीं जाने दे रहे है जो कि सरा सर उनके मानव अधिकारों का हनन है। चौधरी अनिल कुमार पर यह करवायी बीजेपी और आम आदमी पार्टी कि बोखलाहट का नतीजा है क्योंकि चौधरी अनिल कुमार ने पूरी दिल्ली में लॉक डाउन के दौरान “आओ हाथ बढ़ाये” कार्यक्रम के तहत”कांग्रेस की रसोई” चलाई जहा पर रोजाना तक़रीबन 50 हज़ार दिल्ली के प्रवासी मज़दूर तथा जरुरत मंद लोग ताजा पका हुआ पौष्टिक खाना खाते है।

चौधरी अनिल कुमार के नेतृत्व में कोरोना से बचाव के लिए पूरी दिल्ली के समस्त निगम वार्डो में सैनिटाइजेशन का काम किया जिसकी दिल्ली के लोगो ने दिल से प्रशंसा की और लोग का भरपूर समर्थन भी मिला। चौधरी अनिल कुमार ने दिल्ली पुलिस कि कार्यवाही पर बोलते हुए कहा कि क्या लॉक डाउन का पालन करके गरीब मज़दूरों कि इस बुरे वक़्त में सेवा करना कोई अपराध है? उन्होंने कहा कि जो काम बीजेपी कि केंद्र सरकार और दिल्ली कि आप पार्टी कि सरकार को करना चाइये था वह काम उन्होंने कांग्रेस के कारकर्ताओं के साथ मिलकर प्रवासी मज़दूरों तथा जरुरतमंद लोगो मजदूरों की सेवा करने से रोकना दुर्भाग्यपूर्ण तथा बदले कि भावना से औत-प्रोत है चौधरी अनिल कुमार कि मदद करके किया जिसके कारण दोनों पार्टियों में बोखलाहट है। दोनों पार्टियों ने प्रवासी मज़दूरों तथा दिल्ली के लोगो को इस संकट की घडी में बेसहारा छोड़ दिया है।

चौधरी अनिल कुमार ने कहा कि बीजेपी और आम आदमी पार्टी की सरकारें चाहे जो भी कर ले परन्तु हम हमारे नेता राहुल गाँधी के आदेश पर कांग्रेस के सिपाही इसी प्रकार गरीब व् जरुरत मंद लोगो की सेवा खाना खिलाकर और उनको जरुरत का सामान मुहैया कराकर करते रहेंगे चाहे हमें इस नेक कार्य के लिए जेल ही क्यों न जाना पडे। उन्होंने कहा कि अगर मानव सेवा अपराध है तो ते ये अपराध मैं बार बार करता रहूँगा सरकार चाहे तो मुझे जेल में डाल दे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

three × one =

Must Read