Homeअंतराष्ट्रीयनिगम के कोरोना योद्धाओं ने किया है बेहतर कार्य: जयेंद्र डबास

निगम के कोरोना योद्धाओं ने किया है बेहतर कार्य: जयेंद्र डबास

  • दिल्ली वासियों की बचाई है जान
  • नरेला जोन चैयरमैन ने किया ध्वजारोहण

नई दिल्ली : उत्तरी दिल्ली नगर निगम के सभी कर्मियों ने कोरोना काल में अपनी बेहतरीन सेवाएं दी हैं, अपनी जान की परवाह न करते हुए निगम के सफाई कर्मियों ने दिन रात बखूबी कार्य किया है। जिसके कारण दिल्ली वासियों की जान बची है। उत्तरी दिल्ली नगर निगम के पूर्व सदन नेता व नरेला जोन के चेयरमैन जयेन्द्र डबास ने यह संबोधन नरेला जोन कार्यालय पर 15 अगस्त के उपलक्ष में ध्वजारोहण के बाद कहे। इस मौके पर लड्डू वितरण का कार्यक्रम भी किया गया।

जोन चैयरमैन डबास ने बताया कि हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुरू किए गए “गंदगी भारत छोड़ो” अभियान के अंतर्गत दिल्ली नगर निगम गंदगी मुक्त दिल्ली अभियान चलाएगी। इस अभियान में हर क्षेत्र के सफाई व्यवस्था का बारीकी से जायजा लिया जाएगा। सभी अधिकारियों को निर्देश भी जारी कर दिए गए हैं। इस मौके पर डिप्टी चेयरमैन सविता खत्री, निगम पार्षद अर्चना, निगम के अधिकारी राकेश कुमार, शिवकुमार, डॉ आनंद, सुशील शर्मा, सहित निगम के अधिकारी और कर्मचारी उपस्थित थे।

जोन चेयरमैन श्री डबास ने सभी को बधाई और शुभकामनाएँ देते हुए कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी व गृह मन्त्री श्री अमित शाह के अहम फैसले जैसे राम मंदिर, धारा 370, 35 ए, तीन तलाक, किसानों के लिए किसान सम्मान निधि की जितनी तारीफ व चर्चा की जाए, वह कम ही लगती है। सेना के वीर जवानों के अदम्य साहस और चीन के खिलाफ मुंह तोड़ जवाबी कारवाई की प्रशंसा की एवं स्वतंत्रता सेनानियों को याद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

20 − sixteen =

Must Read