Monday, May 13, 2024
Homeअंतराष्ट्रीयकेंद्र सरकार को 24 घंटे सीबीआई-ईडी करने के बजाय देश के लिए...

केंद्र सरकार को 24 घंटे सीबीआई-ईडी करने के बजाय देश के लिए कुछ पॉजिटिव काम भी करने चाहिए, तभी देश आगे बढ़ेगा : केजरीवाल

  • – मुझे आज तक यह समझ नहीं आया कि शराब घोटाला क्या है? सीबीआई को मनीष सिसोदिया के यहां रेड में भी कुछ नहीं मिला-
  • मनीष सिसोदिया ने कहा है कि सीबीआई सारे स्टिंग ऑपरेशन की सोमवार तक जांच कर ले, अगर कुछ गड़बड़ है, तो गिरफ्तार कर ले और नहीं है, तो माफी मांग ले- केंद्र सरकार ने 24 घंटे सीबीआई-ईडी करके पूरे देश को डरा रखा है, ऐसे देश कैसे आगे बढ़ेगा?-
  • अगर कोई गलत काम करे, तो उसको पकड़ो, लेकिन जबरदस्ती सबके उपर सीबीआई-ईड करने से देश तो आगे नहीं बढ़ेगा : अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली, 16 सितंबर, 2022 : आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आज कहा कि केंद्र सरकार को 24 घंटे सीबीआई-ईडी करने के बजाय देश के लिए कुछ पॉजिटिव काम भी करने चाहिए, तभी देश आगे बढ़ेगा। मुझे आज तक यह समझ नहीं आया कि शराब घोटाला क्या है? सीबीआई को मनीष सिसोदिया के यहां रेड में भी कुछ नहीं मिला। मनीष सिसोदिया ने यह कहा भी है कि सीबीआई सारे स्टिंग ऑपरेशन की सोमवार तक जांच कर ले। अगर कुछ गड़बड़ है, तो गिरफ्तार कर ले और नहीं है, तो माफी मांग ले। ‘‘आप’’ के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि केंद्र सरकार ने 24 घंटे सीबीआई-ईडी करके पूरे देश को डरा रखा है। ऐसे देश कैसे आगे बढ़ेगा? अगर कोई गलत काम करे, तो उसको पकड़ो, लेकिन जबरदस्ती सबके उपर सीबीआई-ईड करने से देश तो आगे नहीं बढ़ेगा।

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज एक प्रेस वार्ता के दौरान मीडिया से बातचीत की। इस दौरान मीडिया द्वारा भाजपा के स्टिंग ऑपरेशन पर पूछे गए सवाल पर ‘‘आप’’ के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मनीष सिसोदिया जी ने तो कह दिया है कि सीबीआई की जांच चल रही है। सारे स्टिंग ऑपरेशन सीबीआई को सौंप दो। सीबीआई सोमवार तक जांच कर ले। चार दिन तो बहुत होते हैं। अगर कुछ गड़बड़ है, तो गिरफ्तार कर ले और गड़बड़ नहीं है, तो सोमवार को माफी मांग ले।

‘‘आप’’ के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मुझे आज तक यह समझ नहीं आया कि शराब घोटाला क्या है? पहले ये लोग बोले कि 1.5 लाख करोड़ रुपए का है। दिल्ली का बजट ही 70 हजार करोड़ रुपए का है, 1.5 लाख करोड़ रुपए का घोटाला कैसे हो गया? इनका एक और नेता बोला कि 8 हजार करोड़ रुपए का घोटाला है। इनका तीसरा नेता बोला कि 1100 करोड़ रुपए का घोटाला है। वहीं, एलजी साहब बोले कि 144 करोड़ रुपए का घोटाला है और सीबीआई ने अपनी एफआईआर में लिखा है कि एक करोड़ रुपए का घोटाला है। सीबीआई ने जब मनीष सिसोदिया जी के यहां रेड मारी, तो एक पैसा भी नहीं मिला। उनके लॉकर में भी कुछ नहीं मिला। सीबीआई वाले उनके गांव भी होकर आ गए। उनके गांव वालों से सीबीआई ने पूछा कि मनीष जी ने कोई जमीन आदि तो नहीं खरीदी है। कुछ नहीं मिला।

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं समझता हूं कि केंद्र सरकार को सुबह से शाम तक सीबीआई-ईडी करने के बजाय देश के लिए कुछ पॉजिटिव काम भी करने चाहिए। देश के लिए पॉजिटिव काम नहीं करेंगे, तो देश आगे कैसे बढ़ेगा। 24 घंटे सीबीआई-ईडी करके पूरे देश को डरा रखा है। ऐसे देश कैसे आगे बढ़ेगा। कोई गलत काम करे, तो उसको पकड़ो। लेकिन जबरदस्ती सबके उपर सीबीआई-ईड करने से देश तो आगे नहीं बढ़ेगा। हमारी 95 फीसद प्रेस कांफ्रेंस पॉजिटिव चीजों के उपर होती है। हमारे सरकारी स्कूलों के करीब 1100 बच्चे नीट और जेईई के पेपर क्लीयर किए हैं। यह बहुत बड़ी बात है कि दिल्ली के सरकारी स्कूलों के बच्चे इंजीनियरिंग और मेडिकल के पेपर पास कर रहे हैं। ऐसे ही उनको भी अच्छा और पॉजिटिव काम करना चाहिए।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments